ताज़ा खबर
 

शादीशुदा होने के बाद भी जूही चावला और दिव्या भारती जैसी अभिनेत्रियों से इश्क फरमा चुके हैं ऋषि कपूर

बॉलीवुड में शादीशुदा एक्टर्स की अफेयर की खबरों ने हमेशा से ही सुर्खिया बटोरने का काम किया है। अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक शादी के बाद किसी दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमा चुके हैं।

ऋषि कपूर अपने समय के चॉकलेटी हीरो माने जाते थे।

बॉलीवुड में शादीशुदा एक्टर्स की अफेयर की खबरों ने हमेशा से ही सुर्खिया बटोरने का काम किया है। अक्षय कुमार से लेकर अजय देवगन तक शादी के बाद किसी दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमा चुके हैं। लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर की। ऋषि कपूर अपने समय के चॉकलेटी हीरो माने जाते थे। ऋषि कपूर और नीतू सिंह की लव स्टोरी के बारे में तो आप जानते ही होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं ऋषि कपूर लव लाइफ की वजह से कम और दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर की वजह से ज्यादा चर्चा में रहा करते थे। ऋषि कपूर का नाम डिंपल कपाड़िया, दिव्या भारती और जूही चावला जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा जा चुका है। एक इंटरव्यू के दौरान नीतू सिंह ने ऋषि के बारे में बताया था कि ऐसा नहीं है कि मुझे शादी के बाद ऋषि की अफेयर्स के बारे में खबर नहीं थी। लेकिन मैं सबकुछ जानकर भी अंजान बनीं रहती थी क्योंकि मुझे अपनी शादी बचानी थी।

नीतू से पहले ऋषि यासमिन नाम की एक्ट्रेस से प्यार करते थे और करीब 5 साल तक दोनों का अफेयर चला था। इसके बाद ऋषि का दिल डिंपल कपाड़िया के लिए धड़कने लगा था। फिल्म बॉबी के दौरान उन्हें डिंपल इतनी पसंद आ गई थी कि वह उनसे शादी करना चाहते थे लेकिन राजकपूर को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। इसके बाद ऋषि ने नीतू सिंह के साथ शादी कर ली। लेकिन दूसरी एक्ट्रेसेस की खूबसूती को देख उनका दिल बेकाबू होने लगा।

जब ऋषि कपूर एक्ट्रेस दिव्या भारती के साथ फिल्म ‘दीवाना’ की शूटिंग कर रहे थे उस समय उनके और दिव्या के बीच की अफेयर्स की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दिव्या के बाद ऋषि का नाम जूही चावला के साथ जोड़ा गया। कहा तो यहां तक जाता ऋषि की हरकतों से परेशान होकर एख बार नीतू सिंह घर तक छोड़कर चली गई थी। लेकिन किसी तरह ऋषि उन्हें मनाकर वापस लाने में कामयाब रहे थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘द-बैंग’ टूर पर ‘दबंग’ सलमान ने गाया लाइव सॉन्ग ‘कि मैं हूं हीरो तेरा’, देखें वीडियो
2 Simran Day 2 Box Office Collection: दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में आया भारी उछाल
3 Lucknow Central Day 2 Box Office Collection: दूसरे दिन और चढ़ा फरहान अख्तर का ‘सुरूर’
ये पढ़ा क्या?
X