scorecardresearch

Bigg Boss से निकलने के बाद पति रितेश संग इस अंदाज में नजर आईं राखी सावंत, पहले मांगा था मैरिज सर्टिफिकेट

राखी सावंत पहली बार अपने पति रितेश के साथ पब्लिक प्लेस पर नजर आई हैं। इस दौरान उन्हें पपराजी से बहुत सारे बातें करते भी देखा गया।

Rakhi Sawant with husband Ritesh
राखी सावंत पति रितेश के साथ (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम हैंडल Rakhi sawanta )

राखी सावंत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी और पति पर दिये बयान को लेकर भी सुर्खियों में हैं। ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से चर्चित राखी हाल ही में टीवी के प्रमुख शोज में से एक बिग बॉस 15 के घर से बाहर हुईं। उन्हें एक टास्क दिया गया था। इस दौरान वह इविक्ट हो गईं। बता दें कि शो में राखी ने पति रितेश के साथ एंट्री की थी। इस दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी तमाम बातें कही थीं और पति से सर्टिफिकेट की मांग की थी। शो से निकलने के बाद दोनों पहली बार एक साथ नजर आए।

राखी सावंत को इससे पहले कभी रितेश के साथ पब्लिक प्लेस में पर नहीं देखा गया था। वहीं ‘बिग बॉस’ से बाहर होने के बाद वो पहली बार पति के साथ स्पॉट हुई हैं। इस दौरान उन्होंने पपराजी से काफी बातें की। राखी सावंत को मुंबई के एक जिम के बाहर पति रितेश के साथ स्पॉट किया गया। उस दौरान उन्होंने ऑरेंज ट्रैक पैंट और एक जैकेट पहनी ही थी। साथ ही उन्होंने गुलाबी रंग का मास्क भी लगाया हुआ था। वहीं उनके पति रितेश सफेद टी-शर्ट, जींस और ब्लैक गॉगल्स पहने हुए नजर आए थे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी फोटोग्राफर्स को पोज दे रही हैं और अपना एक हाथ रितेश के कंधे पर रखा हुआ है। वहीं वो पपराजी से पूछती हैं कि उनके पति कैसे लग रहे हैं। वो कहती हैं ‘कैसे हैं मेरे पति?’। साथ ही राखी वीडियो में रितेश से कहती है कि ‘सिक्स पैक बनाने हैं, जिम कब ज्वाइन करोगे?’ जिसका जवाब देते हुए रितेश ने कहा कि वो उनका ही जिम जॉइन करेंगे।

इससे पहले एक वीडियो सामने आया था, जिसमें राखी सावंत ‘बिग बॉस’ पर अपना गुस्सा निकालती हैं। राखी ने कहा ‘बिग बॉस’ ने उन्हें टीशू पेपर समझ रखा है। वो कहती हैं ‘मैं दुखी हूं और मुझे बहार होने की उम्मीद नहीं थी। ‘बिग बॉस’ ये अच्छा नहीं किया। मैं टिशू पेपर नहीं हूं, आप मेरा मनोरंजन के लिए इस्तेमाल करें। फिर जब फिनाले का समय आए तो मुझे उससे पहले निकाल दें। ये सही नहीं है ‘बिग बॉस, मैं आपसे कितना प्यार करती हूं आप जानते हो। जिस दिन से मैं शो में आई थी, मैं सोई नहीं हूं, मैंने बस लोगों का मनोरंजन किया’।

गौरतलब है राखी सावंत ने साल 2019 में रितेश के साथ अपनी शादी का खुलासा किया था। वहीं पिछले दो सालों से उन्होंने अपने पति के बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने उनकी फोटो तक शेयर नहीं की थी। वहीं कुछ समय पहले राखी ने रितेश के साथ ‘बिग बॉस 15’ में कदम रखा था, उसी दौरान से दोनों खूब चर्चा में बने हुए है। अब पहली बार राखी सावंत को पति रितेश के साथ पब्लिक प्लेस पर देखा गया है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट