scorecardresearch

करण मेहरा के आरोपों के बाद रोहित सेठिया की पत्नी ने किए निशा रावल से सवाल

करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाए थे राखी भाई रोहित के साथ अफेयर के आरोप, रोहित सेठिया की पत्नी ने किए निशा से सवाल

करण मेहरा के आरोपों के बाद रोहित सेठिया की पत्नी ने किए निशा रावल से सवाल
ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण मेहरा और पत्नी निशा रवल (फाइल फोटो)

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘नैतिक’ के किरदार से घर-घर में मशहूर हुए एक्टर करण मेहरा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियो में हैं। पत्नी निशा रावल के साथ चल रही कानूनी लड़ाई लंबे समय से चर्चा में है। बीते दिनों एक्टर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में निशा पर आरोप लगाया था कि, उनका उनके मुंह बोले भाई रोहित सेठिया के साथ अफेयर चल रहा है। अब इस पर रोहित की पत्नी ने निशा रावल से बात की है।

रोहित सेठिया कि पत्नी ने किए निशा से सवाल

‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के मुताबिक,रोहित सेठिया की पत्नी निधि लखनऊ में रहती हैं। जब निधि ने करण मेहरा के सभी आरोपों को सुना तो वह खुद को रोक नहीं पाईं और फौरन मुंबई आ गईं। उन्होंने इस बारे में निशा रावल से घंटों बात की है। वह निशा से उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मिलीं। हालांकि उन दोनों के बीच क्या बात हुई। अभी इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

रोहित सेठिया का है ईशान खट्टर से खास रिश्ता

बता दें कि रोहित सेठिया एक्टर ईशान खट्टर के पापा राजेश खट्ट के चचेरे भाई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा ये भी जा रहा है कि राजेश खट्टर और उनकी पत्नी वंदना सजनानी भी निशा के अपार्टमेंट पर पहले से मौजूद थे। राजेश खट्ट ने भाई को समझाने का भी पूरा प्रयास किया कि वह जो कर रहे हैं गलत है। लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। सूत्रो के मुताबिक खबर हैं कि रोहित की अपनी पत्नी के साथ शादीशुदा जिंदगी कुछ ठीक नहीं है। वह दोनों साथ में ज्यादा खुश नहीं है।

करण मेहरा के आरोप

बता दें कि करण मेहरा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि 14 महीने से मेरे घर में निशा के साथ रोहित सेठिया नाम का शख्स रह रहा है। इस व्यक्ति के साथ निशा का एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर चल रहा है।

रोहित वो शख्स है, जो निशा का मुंह बोला भाई है, जिसने निशा का कन्यादान भी किया था। पिछले 14 साल से मैंने देखा है कि वह निशा से राखियां बंधवाते आया है, लेकिन आज वह दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशन में हैं। रोहित खुद पहले से ही शादीशुदा है और उसकी एक 7 साल की एक बेटी भी है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 09-08-2022 at 03:49:58 pm
अपडेट