ताज़ा खबर
 

गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी बने दो अनाथ लड़कियों के पैरेंट्स

गुरमीत के पैरेंट्स ने उन्हें बताया था कि पूजा अनाथ है और पिता की मौत के बाद लता और दोनों बच्चियां अपने रिश्तेदारों के घर आकर रह रही हैं। खाने के लिए वो घरों में काम करती हैं।

Gurmeet Choudhary, Debina Bonnerjeगुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने दो अनाथ बच्चियों को लिया गोद। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड के फिल्म निर्माता करण जौहर ने सरोगेसी के जरिए दो बच्चों का स्वागत किया है। रविवार 5 मार्च को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से इस खबर को कंफर्म किया था। अब टीवी की मशहूर जोड़ी गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी भी पैरेंट बन गए हैं। आप सोच रहे होंगे यह कैसे हुआ क्योंकि देबिना की प्रेग्नेंसी की कोई खबर सामने नहीं आई है। जी नहीं आप जो सोच रहे हैं वो गलत है कपल ने सरोगेसी के जरिए पैरेंट बनने का सुख हासिल नहीं किया है। बल्कि इससे उलट उन्होंने दो लड़कियों पूजा और लता को गोद लिया है। जी हां आपने सही सुना।

एक लीडिंग डेली के अनुसार टीवी कपल ने गुरमीत के गृहनगर बिहार के जरमपुर से दो लड़कियों को गोद लिया है। लेकिन इस समय लड़कियां मुंबई शिफ्ट नहीं हो रही हैं। एकदम से शिफ्ट करना उनके लिए सांसकृतिक शॉक होगा। इस बारे में बात करते हुए गुरमीत चौधरी ने कहा- एक साल बाद यानि 2018 में दोनों हमारे साथ अंधेरी के घर में शिफ्ट हो जाएंगी। मेरा भाई और उसका परिवार पटना में रहते हैं और दोनों उसके आप पास रहकर वहां उनका ख्याल रखेंगे। देबिना और मैं साल में तीन चार बार पटना जाते रहते हैं। इस बार हम गर्मियों की छुट्टियों के दौरान वहां मौजूद रहेंगे।

View this post on Instagram

Happy new year . To a great start #2017 ❤️

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary) on

गुरमीत ने यह भी बताया कि वो और उनकी पत्नी बच्चियों से तीन साल पहले एक पारिवारिक शादी में मिले थे। गुरमीत के पैरेंट्स ने उन्हें बताया था कि पूजा अनाथ है और पिता की मौत के बाद लता और दोनों बच्चियां अपने रिश्तेदारों के घर आकर रह रही हैं। खाने के लिए वो घरों में काम करती हैं। उन्होंने इसके बारे में कपल से बातचीत की। एक्टर ने कहा- अपनी मां से दोनों बच्चियों के बारे में सुनने के बाद मैंने अपनी पत्नी से इस बारे में डिस्कस किया। देबिना मुझसे सहमत हुई और उस समय हमने निर्णय लिया कि बच्चियों को घर, सही शिक्षा और मेरा सरनेम मिलना चाहिए।

View this post on Instagram

Thanku for all ur wishes ❤️ #muchlove

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon) on

अपने फैसले के बारे में गुरमीत काफी एक्साइटिड हैं और उन्होंने मुंबई मिरर को बताया कि सारा कागजी काम पूरा हो चुका है। हम होली के बाद फाइनल सिग्नेचर के लिए जरमपुर जाएंगे। यह दो दिन की प्रक्रिया है। मेरे पैरेंट्स सहित हर कोई हमसे पूछता था कि हम कब बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं। अब यह आधिकारिक है। मैं अपने घर दो बेटियों को ला रहा हूं और मैं इससे ज्यादा एक्साइटिड नहीं हो सकता।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिशा पटानी या उनकी बहन खुशबू पटानी, कौन है ज्यादा खूबसूरत? देखिए तस्वीरें
2 शाहरुख खान ने करण जौहर के पिता बनने पर दिया बेस्ट जवाब, देखें तस्वीरें
3 क्या रेखा अपनी मांग में लगाती हैं संजय दत्त के नाम का सिंदूर? पढ़े क्या है कहानी
यह पढ़ा क्या?
X