ताज़ा खबर
 

ह्यू जैकमैन चाहते हैं अब शाहरुख खान निभाएं लोगन का किरदार, ‘बादशाह’ ने बताई ‘ना’ कहने की वजह

हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन की फिल्म लोगन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। हाल ही में जैकमैन ने कहा कि वह चाहते हैं कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान वॉल्वरीन का किरदार करें।

Author नई दिल्ली | March 6, 2017 3:07 PM
शाहरुख खान ने अपने ट्विटर हैंडल से एक सेल्फी भी पोस्ट की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- थकाने वाला लेकिन मजेदार गाने की शूटिंग।”

हॉलीवुड स्टार ह्यू जैकमैन की फिल्म लोगन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। हाल ही में जैकमैन ने कहा कि वह चाहते हैं कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान वॉल्वरीन का किरदार करें। पिछले 17 सालों से चल रही एक्स मैन सीरीज की इस फिल्म में लोगन अब बूढ़ा हो गया है। ह्यू से जब प्रमोशन के दौरान पूछा गया कि अब वह वॉल्वरीन सीरीज को किस तरह आगे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि इसमें मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी। मुझे लगता है कि बाकी लोगों को अब यह किरदार करना चाहिए। शायद शाहरुख खान यह रोल प्ले कर सकते हैं। लेकिन बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को इस बारे में क्या कहना है? 04 मार्च को जब स्वपना कृष्णन ने शाहरुख खान की फिल्म डॉन-2 के सीन का जीआईएफ पोस्ट करते हुए लिखा- इसे लिख कर जितना गर्व मुझे हुआ उतना कभी नहीं हुआ। शाहरुख खान को वॉल्वरीन का किरदार क्यों करना चाहिए।

लेकिन हमेशा हल्के मूड में रहने वाले शाहरुख ने इसे भी मजाक की दिशा में मोड़ दिया और इसके जवाब में शाहरुख ने स्वपना के ट्वीट को कोट रीट्वीट करते हुए लिखा- सीने पर बाल लेडी… सीने पर बालों की जरूरत है.। इस पर बहुत मेहनत से काम कर रहा हूं। वॉल्वरीन और ह्यू बहुत पसंद हैं। मालूम को कि ह्यू की फिल्म लोगन इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है। फिल्म के शुरूआती सीन्स 1999 में रिलीज हुई द ममी की याद दिलाते हैं लेकिन जैसे ही फिल्म टाइम फ्रेम की यात्रा कर अस्सी के दशक में पहुंचती है तो म्यूटेंट्स को देख आप वापस म्यूटेंट वाली इस कहानी में वापस आने लगते हैं। एपोकलेप्स का चरित्र और उसका किरदार काफी रोचक ढंग से सामने आता है। उसका मेक-अप और वेशभूषा डर और उत्सुकता पैदा करने वाले हैं। कई जगह तो म्यूटेंट से कहीं ज्यादा। इसी तरह से मैग्नेटो का किरदार भी है, जो रोचक है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

जहां तक शाहरुख खान की बात है तो इसी साल 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म रईस में शाहरुख खान एक गैरकानूनी शराब का धंधा करने वाले कारोबारी की भूमिका में नजर आए। शाहरुख खान की फिल्म रईस की कहानी 1980 के दौर में गुजरात के इर्द गिर्द घूमती है। यह फिल्म रईस नाम के एक शख्स के बारे में बताती है। जो जिंदगी में कुछ बड़ा करना चाहता है। उसकी लाइफ एक सिंपल फंडे पर चलती है जो कि उसकी मां यानि अम्मी जान ने दिया है। किंग खान की यह फिल्म रईस की जिंदगी में आते उतार-चढ़ाव को दिखाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह जीरो से शुरू होकर रईस एक बड़ा साम्राज्य खड़ा कर लेता है।

View this post on Instagram

Hilarious! @iamsrk on playing #wolverine

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App