ताज़ा खबर
 

हिना खान, रोहन मेहरा और करण मेहरा के बाद अब मोहसीन खान ये रिश्ता को छोड़ेंगे

कुछ दिनों पहले उन्हें प्रोडक्शन हाउस के साथ अपने कॉस्ट्यूम को लेकर समस्या उत्पन्न हुई। एक के बाद एक चीजें होती गईं और वो शो छोड़कर चले गए।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 2:57 PM
मोहसीन ने कहा कि वह शाहरुख खान के बहुत बड़े हैं और इस गाने पर परफॉर्ममेंस देना उनके लिए सपना सच होने जैसा है।

एक बार फिर से ये रिश्ता क्या कहलाता है गलत कारणों की वजह से चर्चा में है। सबसे पहले करण मेहरा शो को छोड़कर जाने वाले हैं। शो में वो नैतिक की मुख्य भूमिका निभाते थे। उन्होंने कहा था कि तबीयत खराब होने की वजह से वो एक ब्रेक लेना चाहते हैं लेकिन बाद में शो छोड़ दिया। इसके बाद रोहन मेहरा जोकि अक्षरा और नैतिक के बेटे का रोल निभाते थे, उन्होंने भी शो छोड़ दिया। इसके बाद शो की मुख्य किरदार हिना खान को कास्ट, प्रोडक्शन हाउस और चेनल से परेशानी होने लगी। जिसके बाद उन्होंने भी शो छोड़ दिया। अब एक नया नाम जो शो छोड़ने वाली लिस्ट में शामिल होने वाला है, वो है मोहसिन खान का जो कार्तिक की भूमिका निभाते हैं। एक मशहूर डेली की खबर के अनुसार हाल ही में खान ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट्स से चले गए। एक सूत्र ने बताया कि उन्हें अपने कॉस्ट्यूम से परेशानी हो रही थी। उन्होंने कहा- मोहसिन कार्तिक का रोल निभाते हैं जोकि नायरा (शिवांगी जोशी) का लव इंटरेस्ट है।

कुछ दिनों पहले उन्हें प्रोडक्शन हाउस के साथ अपने कॉस्ट्यूम को लेकर समस्या उत्पन्न हुई। एक के बाद एक चीजें होती गईं और वो शो छोड़कर चले गए। वो दूसरे दिन भी शो पर नहीं आए और उनका फोन भी अनरिचेबल आ रहा था। यह एक शॉक की तरह है। क्योंकि मोहसिन को बहुत शांत और संयमित होने के लिए जाना जाता है। लेकिन अगर ऐसा हुआ है तो उम्मीद करते हैं कि चीजें जल्द ही ठीक हो जाए। इसके साथ ही प्रोडक्शन हाउस चौथी एग्जिट बिल्कुल नहीं चाहेगा।

बता दें कि बिग बॉस के स्टेज पर पहुंची हिना खान ने अपने ऑनस्क्रीन बेटे रोहन को लेकर कई तरह की बातें बताई। उन्होंने कहा कि रोहन को कभी इस तरह का बर्ताव करते कभी नहीं देखा। सलमान से बात करते हुए कहा कि रोहन को दुबारे रंग में आना चाहिए जैसे वो शो की शुरूआत में थे। साथ ही प्रियंका के रोहने पर थूकने की उन्होंने बुराई की और कहा कि प्रियंका खुद मां और जब वो रोहन पर थूक रहीं हैं तो वो अपने बच्चों को क्या सिखा रही हैं।

बिग बॉस 10, 15 दिसंबर 2016: घर की नई कैप्टन बनीं लोपा; गौरव के माफी मांगने को बानी ने बताया ड्रामा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App