ताज़ा खबर
 

ग्लैमरस फोटोशूट के बाद अब म्यूजिक वीडियो में डांस करती हुई दिखीं लोपामुद्रा राउत, देखें वीडियो

अपने स्ट्रॉन्ग स्टैंड की वजह से लोपा बिग बॉस के फाइनलिस्ट्स में जगह बनाने में कामयाब रही थीं। उन्हें ब्यूटी विद ब्रेन के नाम से पहचान मिली है।

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 8:32 AM
जैज्जी बी के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं लोपामुद्रा राउत। (Image Source: Indian Express)

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस में दूसरी रनर अप रहने वाली लोपामुद्रा राउत अपने फैंस को अपनी हर एक्टिविटी से अपडेट रखती हैं। अपने सोशल मीडिया पर वो फोटोज अपलोड करती रहती हैं। शो खत्म होने के बाद उन्हें साथी कंटेस्टेंट नीतिभा कौल, आकांक्षा शर्मा और मनवीर गुर्जर के साथ पार्टी करते हुए देखा गया था। उन्होंने अपनी छुट्टियों की भी तस्वीरें शेयर की थी। अगर आप जानना चाहते हैं कि इस समय वो किसमें बिजी हैं तो हम आपको बता देते हैं। लोपामुद्रा ने गायक जैज्जी बी के म्यूजिक वीडियो में अपनी अपीयरेंस दी है। इस म्यूजिक का टाइटल है क्रेजी या। इसे मनाली ट्रेंस गायका लील गोलू और जैज्जी बी ने गाया है। इस गाने को सुखशिंदर शिंदा ने म्यूजिक दिया है। गाने के लिरिक्स डॉक्टर लव ने लिखे हैं वहीं कंपोजिशन को डॉक्टर लव और लिल गोलू ने किया है। राउत पंजाबी म्यूजिक पर डांस करते हुए दिख रही हैं। गाने में उनके मूव्स देखकर निश्चित तौर पर फैंस का दिल जीत लेंगी।

पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और ब्यूटी क्वीन ने कुछ दिनों पहले भी सुर्खियों में जगह बनाई थी। दरअसल, उन्होंने एक हॉट फोटोशूट करवाया था। जिन्हें की फोटोग्राफर और लोपामुद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। अपने स्ट्रॉन्ग स्टैंड की वजह से लोपा बिग बॉस के फाइनलिस्ट्स में जगह बनाने में कामयाब रही थीं। उन्हें ब्यूटी विद ब्रेन के नाम से पहचान मिली है। मालूम हो कि बिग बॉस से एलिमिनेट होने के बाद से लोपामुद्रा कई इवेंट्स का हिस्सा बन रही हैं, हाल ही में वह गोआ में आयोजित किए गए इंडिया बीच फैशन वीक 2017 में नजर आई थीं।

गौरतलब है कि रोहन मेहरा और लोपामुद्रा राउत बिग बॉस के घर में काफी अच्छे दोस्त बन गए थे। अमूमन घर से बाहर आने के बाद बहुत सारी दोस्ती टूट जाती हैं लेकिन रोहन और लोपा की दोस्ती इसका अपवाद है क्योंकि दोनों एक-दूसरे के साथ अभी भी टच में हैं। यह खबर दोनों के फैंस के लिए अच्छी है। बिग बॉस की यात्रा के दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ हमेशा खड़े रहे।

बिग बॉस 10 में टीवी के क्यूट एक्टर और ये रिश्ता क्या कहलाता है के नक्श उर्फ रोहन मेहरा ने हिस्सा लिया था। हालांकि फिनाले से एक हफ्ते पहले उन्हें घर से बाहर होना पड़ा। उनका घर से बाहर होना केवल फैंस के लिए ही नहीं बल्कि खुद उनके लिए एक सरप्राइज था।

तैमूर अली खान को 'लिटल जॉन' कहने पर करीना कपूर ने कहा- "यह गलत जानकारी है"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App