‘गंदी बात’ के बाद अब ऑल्ट बालाजी लाया ‘वर्जिन भास्कर 2’, ट्रेलर रिलीज के साथ मिले ऐसे रिएक्शन

Virgin Bhaskar 2: वर्जिन भास्कर सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। 29 अगस्त से इस बोल्ड सीरीज को ऑनलाइन ऑल्ट बालाजी में देखा जा सकेगा।

Gandii Baat, Virgin Bhaskar 2 TRailer, Virgin Bhaskar 2 trailer release, Alt Balaji brought Virgin Bhaskar 2, Bold Web Series Virgin Bhaskar 2 का ट्रेलर रिलीज

Virgin Bhaskar 2, Alt Web Series: ऑल्ट बालाजी के बेहद बोल्ड कंटेंट वाली सीरीज ‘ट्रिपल X’ और ‘गंदी बात’ के बाद वर्जिन भास्कर 2 सीरीज भी आने वाली है। वर्जिन भास्कर सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। 29 अगस्त से इस बोल्ड  सीरीज को ऑनलाइन ऑल्ट बालाजी में देखा जा सकेगा।

इस ट्रेलर को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा गया है- ‘भास्कर की लाइफ ने लिया ऐसा टर्न.. हम भी कंफ्यूज हैं कि इसको ‘बैड’ लक कहें या ‘गुड’ लक?’ देखिए आपके प्यारे बैड बॉय भास्कर का स्ट्रगल विद डबल ट्रबल।

सीरीज में भास्कर त्रिपाठी के किरदार में हैं अनंत जोशी। ऋतपन्ना ऐश्वर्या बनी हैं विद्या पांडे। मिश्रा जी के किरदार में हैं धीरेंद्र कुमार तिवारी, रोहन बने हैं हिमांशु अरोड़ा। अभिषेक यादव बने हैं ओमकार नौटियाल। बटुकनाथ का किरदार निभा रहे हैं दुर्गेश कुमार।

11 एपिसोड्स की इस वेब सीरीज को प्रोड्यूस किया है इंसिया बुरमावाला, सुनील डोलामानी पांडा, अकांक्षा शुक्ला और रश्मि सोम्वांशी ने। सीरीज में संगीत है हर्षवर्धन दीक्षित का। सक्षत दालवी और संगीता राव ने 10 एपिसोड को डायरेक्ट किया है। सीरीज का राइटिंग क्रेडिट दिया गया है मनीष अकांक्षा शुक्ला और अजयदीप सिंह को।

ट्रेलर को देख कर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा- ‘लव द ट्रेलर, मैं बहुत एक्साइटेड हूं इस सीरीज को देखने के लिए।’ एक यूजर ने कहा- ग्लैमर भरा पड़ा है। ट्रेलर एक्साइटिंग है। सीरीज की तरफ अब ध्यान है। रिलीज का वेट।

तो किसी ने कहा- ‘आज कल कंटेंट के लिए कुछ भी बेचा जा रहा है। क्या बनाया है ये।’ तो किसी ने कहा- ‘लो एक औऱ गंदी बात।’ एक यूजर ने कहा- ‘आप लोग थकते नहीं हो एक ही तरह का कंटेंट परोसते परोसते।’ तो एक बोलता- ‘आई लव ऑल्ट बालाजी।’

Next Stories
1 सुशांत केस में आध्यात्मिक गुरु की ‘एंट्री’, कहा- रिया ने मुझसे करवाया था एक्टर का इलाज, पूर्व CM के इलाज का भी दावा
2 ‘दृश्यम’ के डायरेक्टर निशिकांत कामत के निधन की उड़ी अफवाह, रितेश देशमुख ने किया खंडन
3 धोनी की तरह रिटायर हो जाएं या खुद को आडवाणी बनता देखें- बोले कुणाल कामरा, यूजर्स थर्ड ग्रेड कॉमेडियन कह करने लगे ट्रोल
X