scorecardresearch

Bigg Boss 16: पिता की सलाह के बाद Sumbul Touqeer ने शालीन भनोट से किया किनारा, बोलीं- मुझे क्या मिला? बेइज्जती

शालीन भनोट-टीना दत्ता और सुम्बुल का पिछले कई हफ्तों से जो ट्रायंगल शो में देखने को मिल रहा था वह अब नए मोड़ पर पहुंच गया है।

Bigg Boss 16: पिता की सलाह के बाद Sumbul Touqeer ने शालीन भनोट से किया किनारा, बोलीं- मुझे क्या मिला? बेइज्जती
शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर (फाइल फोटो)

Bigg Boss 16: टीवी का पसंदीदा रियलिटी शो Bigg Boss आए दिन सुर्खियों में बना रहता है। शो में नए ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां कंटेस्टेंट के बीच जमकर लड़ाई झगड़े हो रहे हैं, तो दूसरी ओर शो में दिखाई दे रहे लव ट्रायंगल को लेकर भी जमकर बवाल हो रहा है। सुम्बुल तौकीर खान( Sumbul Touqeer Khan) और शालीन भनोट ( Shalin Bhanot) के रिश्ते ने हर किसी को हैरान कर दिया है। पहले फैंस और फिर घर के सदस्यों ने दोनों की नजदीकियों पर सवाल उठाए।

वहीं शो के होस्ट सलमान खान(Salman Khan) ने सुम्बुल तौकीर खान को जमकर फटकार लगाई थी और ‘सुम्बुल तौकीर खान(Sumbul Touqeer Khan) को शालीन भनोट से ऑब्सेसड’ बता दिया था। जिसके बाद सुम्बुल फूट-फूटकर रोती नजर आई थीं।

इसके बाद सुंबुल के पिता तौकीर खान ( Touqeer Khan) एक्ट्रेस को समझाते हुए नजर आए थे। इसी बीच शो का मेकर्स ने शो का नया प्रोमो शेयर किया है। जिसमें सुंबुल शालीन के बीच तकरार देखने को मिल रही हैं।

शालीन पर भड़की सुंबुल तौकीर

कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शो का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रोमो में दिखाया जाता है कि शालीन और सुंबुल के बीच बात हो रही होती हैं कि ‘एक्ट्रेस को टीना का सपोर्ट करना चाहिए था। इस पर सुंबुल(Sumbul Touqeer Khan) भड़कते हुए कहती हैं कि आंख बंद करके आपका साथ दिया, मुझे क्या मिला? बेइज्जती। शालीन इसपर कहते हैं कि कोई अगर उंगली उठाता है न तो अपनों के साथ खड़ा हुआ जाता है। इसपर सुंबुल कहती हैं कि आप मुझे नहीं बताएंगे कि मुझे किसके साथ खड़ा होना है। किसके साथ नहीं। मुझे मत बताओ कि अपनों के साथ कब खड़े होना है। मैं उनके साथ खड़ी होती हूं जो मेरे साथ खड़े होते हैं।’

सुंबुल को उनके पिता ने दी सलाह

शो का एक और प्रोमो सामने आया है जिसमें फोन पर सुंबुल के पिता उनका हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं कि ‘बेटा ये क्या हो रहा है? तौकीर खान के इस सुंबुल रोते हुए कहती हैं कि उन्हें नहीं पता। इसके बाद उनके पिता कहते हैं कि तुम टीना दत्ता और शालीन भनोट से दूर रहो। तुम टीना से कहना की उसे शर्म नहीं आई। बेटा तुम टीना और शालीन को नेशनल टीवी पर उनकी औकात दिखाओ। इस पर सुंबुल उनसे वादा करती हैं कि अब वो बिल्कुल वैसा ही करेंगी जैसा कि उनके पिता ने कहा है।’

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 22-11-2022 at 10:48:50 am