ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी के गाने पर सृष्टि का डांस एक बार फिर हुआ वायरल, बिग बॉस के घर से हो चुकी हैं आउट

ये वीडियो इसी साल जुलाई के महीने का जहां एक पार्टी में सृष्टि अपने दोस्तों संग नाच रही थीं। इससे पहले बिग बॉस 11 में सपना और हिना खान ने इसी गाने पर घर में एक साथ डांस किया था।

सपना चौधरी के गाने पर सृष्टि रोडे का वीडियो हो रहा वायरल

बिग बॉस के घर से बाहर होने के बाद सृष्टि रोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सृष्टि का ये वीडियो एक पार्टी का है। इसमें वह सपना चौधरी के अंदाज में उनके गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ में जमकर डांस कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वीडियो इसी साल जुलाई के महीने का जहां एक पार्टी में सृष्टि अपने दोस्तों संग नाच रही थीं। इससे पहले बिग बॉस 11 में सपना और हिना खान ने इसी गाने पर घर में एक साथ डांस किया है। सृष्टि ने कुछ महीने पहले एक्टर मनीष नागदेव से सगाई की थी।

इससे पहले सृष्टि ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद बात की थी। उन्होंने घर से एलिमिनेट होने के बाद कहा था – ‘मेरा घर से बाहर निकलने पर हैरानी हो रही है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं धीरे धीरे घर में स्ट्रॉन्ग होती जा रही थी। दुर्भाग्य से अब मैं कुछ नहीं कर सकती। मैं खुशी-खुशी घर से बाहर आ गई, यह सोचकर कि शायद आगे कुछ अच्छा होने वाला हो। मुझे लगता है कि मेरी रियल पर्सनैलिटी ही मेरे खिलाफ गई। मैं बिना वजह लड़ने, चीखने और ड्रामा करने में यकीन नहीं रखती। लेकिन अब बाहर आने के बाद अहसास हो रहा है कि शो में यही सब काम करता है। मैं घर के अंदर शांत रही तो लोगों को लगने लगा कि मैं इन्वॉल्व नहीं थी, जो गलत है। मैं अपने आसपास के लोगों एक बारे में सोचती रही और यही व्यवहार मेरे खिलाफ चला गया।’

गौरतलब है कि सृष्टि ने अपना एक्टिंग डेब्यू स्टार वन के सीरियल ‘ये इश्क हाय’ से किया था। इसमें उन्होंने छोटे शहर की एक महत्वाकांक्षी लड़की बबली का रोल निभाया था। इसके बाद उन्होंने ‘शोभा सोमनाथ की’, ‘छोटी बहू (सीजन 2)’, ‘पुनर्विवाह- एक नई उम्मीद’, ‘सरस्वतीचंद्र’, ‘हेलो प्रतिभा’, ‘मोही’, ‘चलती का नाम गाड़ी, लेट्स गो’ जैसे सीरियल में काम किया है। सृष्टि ‘इश्कबाज’ सीरियल से काफी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App