ताज़ा खबर
 

इरोज नाऊ के इस ट्वीट पर भड़कीं कंगना रनौत; अश्लील साइट्स से की ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की तुलना

कंगना रनौत ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की तुलना अश्लील साइट्स से की है। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में समुदाय के द्वारा देखे जाने वाले माध्यम के रूप में थियेटर को बचाए रखने की बात भी कही है।

Kangana Ranaut, Rhea Chakraborty Bail, Republic Bharat, Republic TV, Arnab Goswamiएक्ट्रेस कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार बॉलीवुड पर निशाना साध रही हैं। अब कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स और उनपर परोसे जाने वाले कंटेंट पर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की तुलना अश्लील साइट्स से की है। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में समुदाय के द्वारा देखे जाने वाले माध्यम के रूप में थियेटर को बचाए रखने की बात भी कही है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘हमें समुदाय के द्वारा देखे जाने वाले माध्यम के रूप में थियेटर का संरक्षण करना चाहिए। निजी तौर पर देखे जाने वाले कंटेंट को कामुक बनाना और कला का डिजिटाइजेशन, सिनेमा में लोगों को आकर्षित करने के मुकाबले ज्यादा आसान है। सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अश्लील साइट्स से ज्यादा कुछ नहीं है।’

कंगना का यह ट्वीट इरोज नाऊ (Eros Now) के भद्दे ट्वीट के बाद आया है। दरअसल नवरात्रों के दौरान स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म इरोज नाऊ (Eros Now) ने एक ट्वीट किया था जिसमें बॉलीवुड के जाने-पहचाने कलाकारों का चित्र डालकर भद्दी मजाक करते हुए नवरात्रि की शुभकामनाएं दी थीं।
इसके बाद ट्विटर पर #BoycottErosNow ट्रेंड करने लगा था। लोगों के विरोध के बाद इरोज नाऊ (Eros Now) ने अपने इस ट्वीट को डिलीट करते हुए लोगों से माफी मांगी थी। दरअसल इरोज नाऊ (Eros Now) के अपने ट्विटर हैंडल से रणवीर सिंह, सलमान ख़ान और कैटरीना कैफ़ की तस्वीरों के साथ भद्दी टिप्पणियां लिखते हुए हैप्पी नवरात्रि लिखा था।

कंगना रनौत ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है ‘जब आप हेडफोन लगाकर व्यक्तिगत दायरे में कंटेंट देखते हैं तब आपको एकदम संतुष्टि चाहिए होती है। जरूरी है फिल्मों को पूरे परिवार, बच्चों और पड़ोसियों के साथ देखा जाए ताकि सामुदायिक अनुभव का लुफ्त उठाया जा सके।’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनौत लगातार बॉलीवुड पर सोशल मीडिया और इंटरव्यू के माध्यम से निशाने साध रही हैं। कंगना रनौत ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद का आरोप लगाते हुए उसकी कार्यप्रणाली पर तीखे सवाल उठाए थे।

कुछ दिन पहले बांद्रा की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने मुंबई पुलिस को कंगना रनौत और उनकी मैनेजर बहन रंगोली चंदेल पर ट्वीट और इंटरव्यू के माध्यम से सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने के आरोप में केस दर्ज करने का आदेश भी दिया था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 14: ‘OMG फिर से..ये जनता का शो कहीं से भी नहीं..’ शहजाद देओल के इविक्शन पर बिफरीं सारा गुरपाल, ऐसे किया रिएक्ट
2 गंदी बात फेम एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी तीन बार बदल चुकी हैं अपना नाम, लिम्का बुक में भी उनके नाम दर्ज है रिकॉर्ड; जानिये
3 ‘तुम्हारे शो में फूहड़ता औऱ अश्लीलता..’, कपिल शर्मा के जवाब पर फिर बोले मुकेश खन्ना, किया पलटवार
यह पढ़ा क्या?
X