ताज़ा खबर
 

‘कयामत की रात’ के बाद अब ‘डायन’ की ‘नजर’ से डरेंगे दर्शक, सामने आया टीज़र

कलर्स और जी टीवी ने बीएआरसी की व्यूअरशिप लिस्ट में स्टार प्लस की जगह ले ली है जिसके बाद चैनल ने अपनी पोजिशन को दोबारा से हासिल करने के लिए नया शो लॉन्च किया है।

इश्कबाज की निर्माता गुल खान के नए सीरियल ‘नजर’ का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर को देखने के बाद दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है। ‘नजर’ एक थ्रिलर शो हैं जिसके टीजर को देखने के बाद एकता कपूर की फिल्म ‘एक थी डायन’ की यादें ताजा हो जाती हैं। फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा ने फिल्म में डायन बनकर लोगों को खूब डराया था। ‘नजर’ शो स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले पॉलिटिकल कॉमेडी शो ‘हर शख्स पे उल्लू बैठा है’ को रिप्लेस करेगा। ‘नजर’ रात को 8 बजे प्रसारित होगा।

टीजर के वीडियो में एक और लंबी चोटी के साथ नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड से आवाज आती है न दवा न दुआ करती है असर, लगती है जब डायन की नजर। नजर जल्द ही स्टारप्लस और हॉट स्टार पर। सीरियल में लीड भूमिका में टीवी एक्ट्रेस स्मिता बंसल हैं, जिन्हें ‘अमानत’, ‘बालिका वधू’ और अन्य कई शोज में सुपरनैचुरल फैंटिसी ड्रामा रोल के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस को लगता है कि उनका रोल बेहद चुनौतीपूर्ण है। आईएएनएस से बातचीत में उन्होंने कहा, ”मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर खुश हूं जो मुझे चुनौती देता है और मुझे मेरे कंफर्ट जोन से बाहर लेकर आता है। मुझे अलग तरह के रोल अदा करना बेहद पसंद है जिनका कि एक मतलब होता है। मैंने दो साल इस तरह के रोल को करने के लिए इंतजार किया है। मैं शो के मेकर्स की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे यह मौका दिया।”

कलर्स और जी टीवी ने बीएआरसी की व्यूअरशिप लिस्ट में स्टार प्लस की जगह ले ली है जिसके बाद चैनल ने अपनी पोजिशन को दोबारा से हासिल करने के लिए नया शो लॉन्च किया है। बताया जाता है कि दर्शक सुपरनैचुरल पॉवर और फैन्टसी शोज के पीछे दीवाने हैं और यह शोज टीआरपी चार्ट में भी अच्छा प्रदर्शन करते हैं। नजर शो 30 जुलाई से ऑनएयर होगा। शो में नियति फतनानी और हर्ष राजपूत भी लीड भूमिका में हैं।

salman khan, rambha, salman rambha photos, dabangg tour canada, salman rambha films, judwaa throwback, jacqueline fernandez, katrina kaif, entertainment news, bollywood news

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App