ताज़ा खबर
 

एकता कपूर के बाद इश्कबाज के निर्माताओं ने सेट पर मीडिया के लिए लगाई पाबंदी

कुछ घटनाओं की वजह से हमें इस कदम को उठाना पड़ा। एक बार हम सेट पर लोगों को आने की इजाजत दे देते हैं तो हमारे लिए हर किसी पर नजर रख पाना नामुमकिन हो जाता है।

टीवी शो इश्कबाज के एक सीन में शिवाय और अनिका।

टीवी शो इश्कबाज के फैंस के लिए यह एक बुरी खबर है। यह बात तो सभी को पता है कि एकता कपूर ने अपने सभी टीवी शो के सेट्स पर मीडियकर्मियों के आने पर रोक लगा रखी है। ठीक उसी तरह अब इश्कबाज के निर्माताओं ने भी कर दिया है। इश्कबाज एक बहुत ही मशहूर शो है और यह निर्णय परेशानियों को नजरअंदाज करने के लिए लिया गया है। शो के प्रोड्यूसर गुल खान ने इंडिया फोरम से कहा- हां, निर्णय दुर्भाग्य से सही है। बहुत से मीडिया वाले प्रोफेशनल गाइडलाइन के चलते अपने साथ फुटेज ले जाते हैं। कुछ घटनाओं की वजह से हमें इस कदम को उठाना पड़ा। एक बार हम सेट पर लोगों को आने की इजाजत दे देते हैं तो हमारे लिए हर किसी पर नजर रख पाना नामुमकिन हो जाता है। ईमानदारी से कहूं मैं इस बात को सोच भी नहीं सकता कि कोई हमारी स्क्रिप्ट को लेकर चला जाए और पूरा एपिसोड ऑनलाइल प्रसारित कर दे। यह पूरी तरह से प्रोफेशनल एथिक्स पर आधारित है। हम उस तरह का अतिक्रमण अपने सेट्स पर दोबारा बर्दाश्त नहीं कर सकते। यह बहुत दुख की बात है।\

खैर हम समझ सकते हैं कि यह निर्णय क्यों लिया गया। कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने भी मीडिया को अपने शो कुमकुम भाग्य, नागिन 2 और दूसरे सभी सीरियल के सेट्स पर बैन कर दिया था। प्रोड्यूसर ने यह फैसला इसलिए लिया ताकि दर्शकों को कहानी पहले ही पता ना चले जिससे कि इसका असर टीआरपी पर ना दिखे। इतना ही नहीं कुछ समय पहले मीडिया के पास सेट्स के अंदर जाने की पूरी एक्सेस थी।

View this post on Instagram

#ishqbaaz 9th March episode Part1..Annika questioning Shivaay about their relation.. Annika said..This relation has no name..no meaning..who is she to him..is she part of the family? At first this only a helpless marriage..so now y need keep it? Y dont just break it? He always said she is important to him..but y? 😥😭😭😭😣😣 A: "All this time this relation hv become my pride and strength..but today in front of everyone this relation become my weakness.😥😥." But..the best part from the episode..how Shivaay convince and promise Annika..this will nvr happen again..no one can question their relation again.. S: while hold Annika both hand.."Im promise you Annika..it will never happen again" 😍😍😍😆😆😆 #shivaay #annika #ishqbaazdilboleyoberoi #shivikamoments

A post shared by Karmila Baharudin (@kay_mila90) on

कुमकुम भाग्य, नागिन 2 और परदेस में है मेरा दिल के सेट पर मीडिया के बैन होने के बाद से इश्कबाज को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। अब देखना होगा कि दर्शक इस बैन पर किस तरह की प्रतिक्रिया देते हैं।

बता दें कि फैन्स टिया को लिखकर भेज रहे हैं कि वो अनिका और शिवाय की जिदंगी और इस शो से बाहर निकल जाएं। टिया इससे पहले स्टार वन पर आने वाले शो मिले जब हम तुम से काफी नाम मिला था। इस शो में भी नवीना ग्रे कैरेक्टर निभा रही थीं।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जग्गा जासूस की शूटिंग के दौरान घायल हुईं कैटरीना कैफ, जी सिने अवॉर्ड्स में नहीं ले पाएंगी हिस्सा
2 तो क्या जल्द ही फिल्मों में नजर आएंगे बिग बॉस-10 के विजेता मनवीर गुर्जर?
3 ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के देव का यह टैलेंट देख हैरान हो जाएंगे उनके फैन्स