ताज़ा खबर
 

फरहान अख्तर की इस आने वाली इस फिल्म में नजर आएंगे पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल

पंजाबी सुपरस्टार को भाग मिल्खा भाग में अहम भूमिका निभाते हुए दिख चुके हैं। लखनऊ सेंट्रल में वो एक कैदी के किरदार में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | April 11, 2017 4:22 PM
लखनऊ सेंट्रल में काम करेंगे गिप्पी ग्रेवाल। (Image Source: Instagram)

गिप्पी ग्रेवाल के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। पंजाबी सुपरस्टार निखिल आडवाणी की लखनऊ सेंट्रल में फरहान अख्तर और डायना पेंटी के साथ काम करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान गिप्पी मे अपने बड़े बॉलीवुड ब्रेक के बारे में बात की और बताया कि वो इसे लेकर बहुत एक्साइटिड हैं। उन्होंने कहा- मैंने अभी लखनऊ सेंट्रल की शूटिंग पूरी की है। यह बहुत बड़ी फिल्म है। यह वायकॉम की फिल्म है और यह 15 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में फरहान अख्तर, डायना पेंटी और रोनित रॉय नजर आएंगे।

पंजाबी सुपरस्टार को भाग मिल्खा भाग में अहम भूमिका निभाते हुए दिख चुके हैं। लखनऊ सेंट्रल में वो एक कैदी के किरदार में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- सौभाग्यशाली हूं। बहुत ही टैलेंटिड फरहान अख्तर के साथ काम कर रहा हूं। 34 साल के एक्टर ने 2015 में आई फिल्म सैकेंड हैंड हस्बैंड के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म टिकट खिड़की पर कमाल दिखाने में असफल रही थी। वहीं दिलजीत दोसांझ की बात करे ंतो एक्टर सिंगर इस समय अपनी फिल्म फिल्लौरी की सफलता को एंज्यॉय कर रहे हैं। उनकी अगली फिल्म कनेडा होगी जिसमें वो अपनी फिल्लौरी को स्टार अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे।

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार कनेडा के निर्देशक ने दिलजीत को फिल्म के लिए अप्रोच किया था। एक्टर ने कहा- अभी तक लोगों ने मुझे जिन किरदारों में देखा है उससे यह बहुत ही अलग है। मुझे कनेडा की कहानी बहुत पसंद आई। बहुत ही पावरफुल है स्टोरी इस फिल्म की। 33 साल के एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

फिल्लौरी में दिलजीत और अनुष्का की प्रेम कहानी दिखाई गई है जो शादी तक पहुंचने में नाकाम रहती है। अनुष्का शर्मा ने कहा कि ‘फिल्लौरी’ में एक भूत के रूप में दुल्हन वाली भूतनी का किरदार निभाने में उन्हें बेहद मजा आया। वहीं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने उत्तर भारत में फिल्म की सफलता का श्रेय दिलजीत दोसांझ की स्टार पावर को दिया था।

5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App