ताज़ा खबर
 

दिलबर’ के बाद अब सैफ अली खान की ‘बाजार’ में स्पेशल सॉन्ग करेंगी नोरा फतेही

दिलबर को मिली जबरदस्त सफलता के साथ ही अब नोरा के पास बेहतरीन ऑफर्स आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, नोरा और निखिल आडवाणी ने पहली बार सत्यमेव जयते में साथ काम किया। इस गाने को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के साथ नोरा और निखिल एक बार फिर फिल्म 'बाज़ार' में साथ काम करने जा रहे हैं।

Author Updated: July 19, 2018 3:38 PM
जॉन की फिल्म के बाद अब सैफ की फिल्म में आइटम नंबर करेंगी नोरा फतेही

कनाडा की एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही इस समय अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुज़र रही हैं। फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के लिए नोरा का आइटम सॉन्ग ‘दिलबर’ सुपरहिट साबित हुआ है। इस गाने ने अपने रिलीज़ के एक ही दिन में 20 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया था। इस गाने को अब तक लगभग 8 करोड़ बार देखा जा चुका है। इस गाने ने फिल्म नवाबजादे के गाने हाई रेटेड गबरू और धड़क के गाने जिंगाट का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। हाई रेटेड गबरू को जहां 6.5 करोड़ व्यूज़ मिले वहीं जिंगाट को 5 करोड़ से ज्यादा व्यू मिले हैं।

दिलबर को मिली जबरदस्त सफलता के साथ ही अब नोरा के पास बेहतरीन ऑफर्स आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, नोरा और निखिल आडवाणी ने पहली बार सत्यमेव जयते में साथ काम किया। निखिल आडवाणी सत्यमेव जयते के प्रोड्यूसर हैं। इस गाने को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के साथ ही नोरा और निखिल एक बार फिर फिल्म ‘बाज़ार’ में साथ काम करने जा रहे हैं। फिल्म ‘बाज़ार’ में सैफ अली खान और चित्रांगदा सिंहा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। नोरा इस गाने की शूटिंग की मिड अगस्त में करेंगी। जहां इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं, वहीं नोरा का ये डांस वीडियो प्रमोशनल सॉन्ग के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। यही नहीं नोरा राजकुमार राव के साथ भी फिल्म स्त्री में थिरकती नज़र आएंगी। सूत्रों के अनुसार, नोरा को सलमान खान की मल्टीस्टारर फिल्म भारत के लिए भी ऑफर आया है, हालांकि अभी तक इस खबर पर कंफर्म जानकारी सामने नहीं आ सकी है।

नोरा फतेही का गाना दिलबर इस समय यूट्यूब पर धूम मचा रहा है।

जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी की फिल्म सत्यमेव जयते और अक्षय कुमार और विनीत कुमार सिंह की फिल्म गोल्ड एक ही दिन यानि 15 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है। जहां अक्षय कुमार एक ही दिन दो बड़े बजट की फिल्मों के रिलीज़ होने से खुश नहीं हैं वहीं जॉन ने इस मामले को पूरी तरह से प्रोड्सूयर कॉल बताया है। गौरतलब है कि अक्षय और जॉन काफी अच्छे दोस्त हैं और दोनों गरम मसाला, देसी ब्वॉयज और हाउसफुल 2 जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रातोंरात हितेन तेजवानी को शो से बिना नोटिस कर दिया बाहर, कॉमेडी शो में आने वाले थे नजर
2 ‘आदमी जप रहे आम्रपाली दुबे के नाम की माला’, भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने शेयर किया वीडियो
3 12 लाख के फ्रॉड के आरोप पर हिना खान ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर ली चुटकी
जस्‍ट नाउ
X