ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत बोलीं- अगर किसी भारतीय महिला को साड़ी पहननी नहीं आती तो उसे शर्म आनी चाहिए

कंगना ने कहा है कि हर भारतीय महिला को साड़ी पहनना आना चाहिए। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस कंगना ने अपने बयान में कहा- भारतीय महिलाओं को पता होना चाहिए कि साड़ी कैसी पहनी जाती है।

एक्ट्रेस कंगना रनौत साड़ी अवतार मेंं

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों ज्यादातर इवेंट्स में या फिर एयरपोर्ट पर साड़ी लुक में नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं पिछले दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल में भी अपने पहले दिन पहुंचने पर एक्ट्रेस कंगना ने काले रंग की साड़ी पहनी थी। रेट्रो स्टाइल में साड़ी लपेट कर कंगना बेहज खूबसूरत लग रही थीं। कंगना की ये साड़ी नामी डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी ने डिजाइन की थी। इसके बाद अब साड़ी को लेकर एक्ट्रेस ने एक बयान दिया है।

दरअसल, कंगना ने कहा है कि हर भारतीय महिला को साड़ी पहनना आना चाहिए। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस कंगना ने अपने बयान में कहा- भारतीय महिलाओं को पता होना चाहिए कि साड़ी कैसी पहनी जाती है। कंगना से पहले सब्यासाची मुखर्जी ने कहा था, “मुझे लगता है कि अगर आप मुझसे कहती हैं कि मुझे साड़ी पहननी नहीं आती तो मैं कहूंगा कि आपको शर्म करनी चाहिए। यह आपकी संस्कृति का हिस्सा है।”

बयान के मुताबिक, अभिनेत्री ने फैशन और लाइफस्टाइल पत्रिका के संस्करण में अपनी राय साझा की है। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि अगर आप भारतीय महिला हैं तो आपको पता होना चाहिए कि साड़ी कैसे पहनते हैं। यह उन लोगों का एक रैकेट है, जो संस्कृति और पहचान के नाम पर दूसरों को शर्मिदा करना चाहते हैं।”

फवाद खान और माहिरा खान की रॉयल तस्वीरें देखें यहां

बता दें, कुछ वक्त पहले कंगना ऑफ व्हाइट कलर की कॉर्टन साड़ी में भी एयरपोर्ट पर नजर आई थीं। इस दौरान कंगना ने साड़ी को बहुत ही कूल अंदाज में पहना हुआ था। कंगना को देखते ही लग रहा था कि कंगना साड़ी में काफी कंफर्टेबल हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App