ताज़ा खबर
 

PALTAN के इस एक्टर को डेट कर रही हैं किम शर्मा, कभी युवराज सिंह के साथ थी अफेयर की चर्चा

एक्ट्रेस किम शर्मा पहले क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं। दोनों का अफेयर काफी साल पहले था। उस वक्त युवराज का करियर हिट साबित हो रहा था।

क्रिकेटर युवराज और किम शर्मा

फिल्म ‘मोहब्बतें’ एक्ट्रेस किम शर्मा कुछ वक्त पहले क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं। अब इन दिनों एक्ट्रेस फिल्म ‘पलटन’ के एक्टर को डेट कर रही हैं। फिल्म ‘पल्टन’ में आर्मी अफसर की भूमिका में नजर आने वाले एक्टर हर्षवर्धन राणे इन दिनों ‘मोहब्बतें’ एक्ट्रेस किम शर्मा के साथ घूमते नजर आ रहे हैं। खबरें हैं कि एक्टर हर्षवर्धन एक्ट्रेस किम को डेट कर रहे हैं। हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें हर्षवर्धन और किम साथ में हैंगआउट करते दिख रहे हैं। किम तस्वीर में धारीदार पेंसिल स्कर्ट और व्हाइट शर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं हर्षवर्धन ने लाइट पर्पल कलर की शर्ट और डेनिम पहनी है। तस्वीर में किम हर्षवर्धन की बाजू पकड़े दिखाई दे रही हैं। वहीं हर्षवर्धन अपने फोन में बिजी हैं। ऐसे में अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि बी-टाउन में हर्षवर्धन और किम शर्मा नए-नए कपल बने हैं।

बता दें, किम शर्मा इससे पहले भी अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। एक्ट्रेस किम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं। दोनों का अफेयर काफी साल पहले था। उस वक्त युवराज का करियर हिट साबित हो रहा था। तभी किम शर्मा और युवराज की नजदीकियां काफी बढ़ने लगी थीं। जब दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप किया तब जाकर ये बात सामने आई कि किम और युवराज एक दूसरे को डेट कर रहे थे। किम शर्मा शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘मोहब्बतें’ में नजर आई थीं।

एक्ट्रेस किम शर्मा बॉलीवुड में कम ही फिल्मों में नजर आईं। इसके बाद उन्होंने केन्या के बिजनेस टायकून अली पंजानी के साथ शादी की थी। शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे। इसके बाद खबरें आईं कि किम डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ डेटिंग कर रही हैं। लेकिन ये रिश्ता भी लंबे वक्त तक नहीं टिका। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस किम अब हर्षवर्धन के साथ देखी गई हैं।


https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App