ताज़ा खबर
 

‘बॉर्डर’ के बाद भोजपुरी स्टार निरहुआ ने की ‘नए धमाके की शुरूआत’

निरहुआ की ज्यादातर फिल्में सिनेमाघरों में हिट साबित होती हैं इसके अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म में भी उन्हें दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पांस मिलता है।

भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव।

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बॉर्डर’ हिट साबित हुई। दर्शकों की ओर से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। बॉर्डर की रिलीज के साथ ही निरहुआ अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट में बिजी हो गए हैं। एक्टर ने अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा सोशल मीडिया पर की है। एक तस्वीर को शेयर करते हुए निरहुआ ने कैप्शन लिखा, आपके प्यार और साथ के लिए शुक्रिया। हैशटैग बॉर्डर। आज से एक नए धमाके की शुरूआत हैशटैग शेर ए हिंदोस्तान। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और नेपाल स्थित स्वायंभू नथा मंदिर में शूट किया जा रहा है। मालूम हो निरहुआ ने जिस तस्वीर को शेयर किया वह शूटिंग सेट पर ही ली गई है।

इसके अलावा दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ चलल लंदन’, ‘वीर योद्धा महाबली’, ‘पटना जंक्सन’, ‘निरहुआ चलल अमेरिका’, ‘निरहुआ चलल ससुराल’ और ‘तुझको रखे राम और तुझको अल्लाह रखे’ में भी नजर आएंगे। निरहुआ की ज्यादातर फिल्में सिनेमाघरों में हिट साबित होती हैं इसके अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म में भी उन्हें दर्शकों की ओर से अच्छा रिस्पांस मिलता है। निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 ने यू-ट्यूब पर धमाल मचाया था। और यही कारण है कि फिल्म को 6 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं इसी के साथ ही फिल्म ने एक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया था। फिल्म भोजपुरी में अबतक सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म में निरहुआ के अलावा भोजपुरी की जान-मानी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और संचिता बनर्जी हैं।

कुछ दिनों पहले निरहुआ का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें उनकी मां रिप्ड जींस के बारे में पूछती नजर आ रही हैं जिसपर निरहुआ उन्हें नए फैशन ट्रेंड के बारे में समझाते हुए नजर आ रहे थे। वीडियो में खुद निरहुआ इस बात का खुलासा करते हैं कि उनकी मां ने एक दिन सवाल किया था कि इतना कमाते हो तो फटे कपड़े क्यों पहनते हो?

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App