ताज़ा खबर
 

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाच्या के बाद अब द कपिल शर्मा शो की सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले करेंगे शादी?

संकेत को आप द कपिल शर्मा शो पर देख चुके हैं। सुगंधा ने ही संकेत का नाम द कपिल शर्मा शो के लिए रेफर किया था। दोनों कॉमेडियन पिछले कुछ समय से साथ में हैं।

Author नई दिल्ली | April 30, 2017 12:48 PM
संकेत भोंसले के साथ कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा। (Image Source: Instagram)

भारती सिंह अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाच्या के साथ इस साल के आखिर तक शादी करने वाली हैं। अब सुनने में आया है कि एक और फीमेल कॉमेडियन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ये कोई और नहीं बल्कि स्टैंड-अप कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा हैं। जी हां आपने सही सुना। सुगंधा संकेत भोसंले के साथ स्थायी रिलेशनशिप में हैं। उन्हें आप सभी उस लड़के के तौर पर जानते हैं जो संजय दत्त की तरह एक्ट करते हैं और उनकी तरह ही मिमिक करते हैं। उन्हें आप द कपिल शर्मा शो पर देख चुके हैं। सुगंधा ने ही संकेत का नाम द कपिल शर्मा शो के लिए रेफर किया था। दोनों कॉमेडियन पिछले कुछ समय से साथ में हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार सुगंधा और डॉक्टर संकेत एक दूसरे को लेकर काफी गंभीर हैं और जल्द ही शादी करने वाले हैं। भारती की तरह ही उन्हें इंडस्ट्री में अपना सोलमेट मिल गया है।

कपिल शर्मा के अपने को-स्टार के साथ किए बुरे बर्ताव के बाद से ही सुगंधा मिश्रा ने द कपिल शर्मा शो से दूरी बनाई हुई है। बता दें कि कपिल शर्मा पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद स्टैंडअप कॉमेडियन अभिजीत गांगुली ने कपिल पर उनका एक जोक अपने शो में चुराने का आरोप लगाया है। अभिजीत का कहना है कि कपिल शर्मा शो के 100 एपिसोड में उनका एक जो​क इस्तेमाल किया गया वह उनका है।

दरअसल,शो के दौरान कॉमेडियन कीकू शारदा ने एक जोक सुनाया, जिसमें उन्होंने कहा कि जितने भी फास्ट बॉलर्स होते हैं, उनका एक बड़ा भाई होता है, और वो इसलिए फास्ट होते हैं क्योंकि बड़े भाई से बैटिंग लेने के लिए उसे आउट करना मुश्किल होता है। अभिजीत ने लिखा उन्होंने यह जोक तीन साल पहले अपने एक शो के दौरान बोला था और जिन लोगों ने मेरे शो देखें है उन्होंने यह जोक पहले सुना हुआ था।

अभिजीत ने बताया कि कल अचानक उन्हें उनके एक दोस्त का मैसेज आया तो उसने मुझे बताया कि मेरा यह जोक कपिल शर्मा शो में इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा एक दूसरे आदमी ने मुझे ​ट्विट कर इस बात की जानकारी दी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App