ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने भी किया शादी का फैसला, ये सिंगर बनेगी दुल्हन

इस वक्त शादियों का सीजन चल रहा है। दीपिका और रणवीर की शादी की खबर सामने आने के बाद अब दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड भी शादी करन जा रहे हैं।

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सिंगर नीति मोहन (फोटोसोर्स: @Deepikafanpage / @ neetimohan18)

बी-टाउन में इस वक्त शादियों का सीजन चल रहा है। सोनम कपूर-आनंद आहूजा, अनुष्का-विराट और नेहा धूपिया-अंगद बेदी के बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर भी शादी की शहनाई बजने वाली है। ऐसे में दीपिका और रणवीर के फैन्स बेहद खुश है। इसके अलावा खबर ये है कि दीपिका और रणवीर की शादी की खबर सामने आने के बाद अब दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड भी शादी करन जा रहे हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका को डेट कर चुके निहार पांड्या बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नीति मोहन से साल 2019 में शादी करेंगे।

बता दें, निहार कंगना रनौत की फिल्म Manikarnika: The Queen of Jhansi से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। यह फिल्म नए साल में जनवरी के महीने में रिलीज होगी। ज्ञात हो, सिंगर नीति मोहन अभी तक बॉलीवुड में कई गाने गा चुकी हैं। नीति के कई गाने सुपरहिट साबित हुए हैं। सिंगर नीति ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म ‘पद्मावत’ में गाना ‘नैनो वालों ने’ में अपनी आवाज दी। यह गाना दर्शकों को बेहद पसंद आया था। गाना सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हो गया था।

इसके अलावा नीति शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘जब तक है जान’ में ‘जीया जीया रे’ गाने से भी सुर्खियों में आई थीं। वहीं सिंगर ने आलिया भट्ट की डेब्यू फिल्म और करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ में गाना ‘इश्क वाला लव’ भी गाया था। नीति के ये सारे गाने सुपरहिट साबित हुए थे।

शादी के लिए मम्मी के साथ शॉपिंग में जुटीं दीपिका पादुकोण!

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App