ताज़ा खबर
 

कोरोना की चपेट में बच्चन परिवार: अमिताभ-अभिषेक के बाद बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी संक्रमित, जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

amitabh bachchan corona positive, abhishek bachchan corona positive, aishwarya rai corona positve,कोरोना की चपेट में बच्चन परिवार: अमिताभ-अभिषेक के बाद बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी संक्रमित,

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। डॉक्टर उनकी स्थिति पर लगातार नज़र बनाए हुए हैं।

अमिताभ बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने के थोड़ी देर बाद ही अभिषेक बच्चन के भी कोरोना संक्रमित होने की खबर आई थी। अब महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या के भी कोरोना वायरस की चपेट में आने की जानकारी दी है। गौरतलब है कि शनिवार रात ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और जया बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था। लेकनि ताज़ा खबर के मुताबिक उनके टेस्ट पॉजिटिव हैं। लेकिन जया बच्चन अभी भी कोरोना नेगेटिव ही हैं।

वहीं रविवार सुबह अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा को BMC से सैनिटाइज कर दिया था। बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या में कोरोना का कोई लक्षण नहीं था। अभी इस बात का खुलासा नहीं किया गया है कि क्या ऐश्वर्या और आराध्या को होम क्वारनटीन किया जाएगा या फिर उन्हें भी अस्पताल में भर्ती करवाया जाए।

बता दें शनिवार को अमिताभ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद से ही उनके लिए दुआओं का सिलसिला जारी है। अमिताभ ने शनिवार रात ट्वीट कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्विटर पर दी थी। इसके बाद उनके बेटे अभिषेक बच्चन  भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया। अभिषेक ने भी ट्वीट कर बताया था कि वे कोविड पॉजिटिव हैं और उन्होंने इस बारे में अथॉरिटीज को जानकारी दे दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लाइव वीडियो में शख़्स दे रहा था रेप की धमकी, स्वरा भास्कर ने की पुलिस से शिकायत तो वीडियो डिलीट कर मांगी माफी
2 सत्ता का चरित्र कभी बदलेगा या सरकार ही बदलती रहेगी? – गुजरात सरकार पर भड़के कुमार विश्वास, CM से की शिकायत, जानिए वजह
3 अनुपम खेर के परिवार में चार कोरोना पॉजिटिव, रणबीर और नीतू कपूर के पॉजिटिव होने को रिद्धिमा ने बताया अफवाह
ये पढ़ा क्या?
X