ताज़ा खबर
 

8 सालों बाद कुमकुम एक्टर हुसैन कुवांजेरवाला करने वाले हैं कमबैक, जानिए कौन से शो में आएंगे नजर

एक समय पर हुसैन को भारतीय टीवी का चॉकलेटी ब्वॉय कहा जाता था। एक्टर ने अतीत में कई टीवी शो किए हैं लेकिन कुमकुम के बाद किसी भी डेली शो को साइन नहीं किया है।

Author नई दिल्ली | Published on: April 17, 2017 9:30 AM
8 सालों बाद टीवी पर लौटने के लिए तैयार हैं हुसैल कुंवाजेरवाला। (Image Source: Instagram)

आप सभी को कुमकुम प्यारा सा बंधन में लीड रोल निभाने वाले एक्टर सुमीत रंधावा उर्फ हुसैन कुवांजेरवाला तो याद ही होंगे। यह एक्टर स्टार प्लस के मशहूर शो में जूही परमार के अपोजिट दिखाई देते थे। अब हुसैन डेली शो में आठ साल के बाद वापसी करने के लिए तैयार हैं। उनके पास क्योंकि सास भी कभी बहू थी के दिनों से ही काफी बड़ा फैन बेस मौजूद है। एक समय पर उन्हें भारतीय टीवी का चॉकलेटी ब्वॉय कहा जाता था। एक्टर ने अतीत में कई टीवी शो किए हैं लेकिन कुमकुम के बाद किसी भी डेली शो को साइन नहीं किया है। लेकिन अब वो एक बार फिर से हमें टेलिविजन स्क्रिन पर दिखने के लिए तैयार हैं।

रिपोर्ट है कि उन्हें विपुल डी शाह के सजन रे झूठ मत बोलो का सीजन 2 में देखा जा सकता है। इस शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया- अभी बातचीत चल रही हैं लेकिन अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। हमारे साथ उनके फैंस को भी कंफर्मेशन का इंतजार करना होगा। वहीं स्टार प्लस पर आने वाले शो ढाई किलो प्रेम की बात करें तो इसकी एक्ट्रेस अंजली आनंद जिनका इस समय वजन 108 किलो है, उन्होंने ढाई किलो प्रेम शो के लिए और वजन बढ़ाने से मना कर दिया है।

इस शो में आनंद एक ओवरसाइज वाली लड़की का किरदार निभा रही हैं। वो इस शो के जरिए डेब्यू कर रही हैं। उन्हें शो के निर्माताओं ने और वजन बढ़ाने के लिए कहा था। जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया। एक बयान में अंजली ने कहा- मैंने हमेशा एक बहुत एक्टिव जिंदगी जी है। एक शख्स जो हमेशा अपने वजन को नियंत्रण में रखने के लिए साइकिल करता हो और जिसे ट्रेक करना पसंद हो उसके लिए ज्यादा वजन बढ़ाना सही नहीं है।

रोल के लिए इस समय मेरा वजन 108 किलो है और इसमें ज्यादा बदलाव करने से मुझे बाद में तकलीफ हो सकती है। ढाई किलो प्रेम 3 अप्रैल से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। यह दो अलग तरह के जोड़े की कहानी है। जिसमें दीपिका और पीयूष नाम के किरदार के इर्द गिर्द कहानी दिखाई जाएगी। पीयूष के किरदार में मेहरजान मजदा दिखेंगे।

विद्या बालन की 'बेगम जान' पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रानी मुखर्जी से मिलने हिचकी के सेट पर पहुंचे अमिताभ बच्चन, देखें तस्वीर
2 27 साल बाद मंच पर आईं चित्रा सिंह, लेकिन गा न सकीं
3 कपिल शर्मा शो: अपनी गर्लफ्रेंड के मोटापे का मजाक बना रहे फैन पर भड़क गईं सोनाक्षी सिन्हा