ताज़ा खबर
 

20 साल बाद तमिल सिनेमा में वापसी करेंगी काजोल, धनुष के साथ आएंगी नजर

काजोल धनुष और सौंदर्या की फिल्म Velaiyilla Pattathari 2 (वीआईपी-2) से वापसी करेंगी।
Author नई दिल्ली | December 15, 2016 20:29 pm
बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल। (फाइल फोटो)

तमिल सिनेमा में डेब्यू करने के ठीक 20 साल बाद काजोल फिर एक बार एक साउथ इंडियन फिल्म में वापसी कर रही हैं। काजोल धनुष और सौंदर्या की फिल्म Velaiyilla Pattathari 2 (वीआईपी-2) से वापसी करेंगी। धनुष ने कुछ दिन पूर्व घोषणा की थी कि वह सौंदर्या रजनीकांत के साथ अपनी सुपर हिट फिल्म ‘वीआईपी’ के सीक्वल ‘वीआईपी-2’ में काम करने जा रहे हैं। उन्होंने इस फिल्म का एक मोशन पोस्टर भी जारी किया था। काजोल ने तभी इस फिल्म में काम करने की सैद्धान्तिक मंजूरी दे दी है। गौरतलब है कि काजोल ने वर्ष 1997 में प्रदर्शित तमिल फिल्म ‘मिनसारा काना’ से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था।

धनुष के साथ बनने वाली फिल्म के जरिए काजोल का तमिल फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल बाद कमबैक होगा। चर्चा है कि इस फिल्म के लिए काजोल को चार करोड़ रुपए का ऑफर किया गया है। हालांकि अभी तक काजोल को इस फिल्म में लेने की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले, में शाहरुख और काजोल की जोड़ी ने सालों बाद वापसी की थी। दोनों एक साथ आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘माई नेम इज खान’ में नजर आए थे। उसके बाद से ही फैंस की चाहत दोनों को एक साथ फिर पर्दे पर देखने की थी जो ‘दिलवाले’ में पूरी हुई। काजोल बॉलीवुड में ये अपनी दूसरी पारी खेल रही है। देखना यह होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना बिजनेस कर पाती है। फिल्म की शूटिंग के बाद ही फिल्म की रिलीज डेट आएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.