after 12 years jassi jaisa koi nahin stars mona singh and apurva agnihotri comeback new web series - 12 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे टीवी के ये दो पॉपुलर स्टार्स, इस शो से करने जा रहे कमबैक - Jansatta
ताज़ा खबर
 

12 साल बाद फिर साथ नजर आएंगे टीवी के ये दो पॉपुलर स्टार्स, इस शो से करने जा रहे कमबैक

मोना सिंह एकता कपूर की वेब सीरीज 'कहने को हमसफर है' से वेब जगत में डेब्यू करने जा रही हैं। 12 साल बाद एक बार फिर से दर्शकों को नोमा और अपूर्व की जोड़ी छोटे परदे पर नजर आने वाली हैं।

Author ऩई दिल्ली | March 15, 2018 12:21 PM
एकता कपूर की इस वेब सीरीज में अपूर्व गेस्ट अपीयरेंस देंगे और वह शो के पहले एपिसोड में नजर आएंगे, वहीं मोना सिंह लीड रोल में नजर आएंगी।

शो ‘जस्सी जैसा कोई नहीं’ से डेब्यू करने वाली टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह ने जस्सी का किरदार निभाकर अलग पहचान बनाई थी। इसके बाद मोना टीवी के कई फिक्सन और नॉन फिक्सन शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। अब मोना सिंह एक बार फिर से छोटे परदे पर एकता कपूर की वेबसीरीज से जल्द ही वापसी करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मोना के साथ इस वेब सीरीज में ‘जस्सी जैसा कोई नहीं’ शो के को-एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री नजर आएंगे।

मोना सिंह एकता कपूर की वेब सीरीज ‘कहने को हमसफर है’ से वेब जगत में डेब्यू करने जा रही हैं। 12 साल बाद एक बार फिर से दर्शकों को नोमा और अपूर्व की जोड़ी छोटे परदे पर नजर आने वाली हैं। बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, एकता कपूर की इस वेब सीरीज में अपूर्व गेस्ट अपीयरेंस देंगे और वह शो के पहले एपिसोड में नजर आएंगे, वहीं मोना सिंह लीड रोल में नजर आएंगी। हालांकि अपूर्व का सीरीज में रोल छोटा ही होगा लेकिन मोना और अपूर्व एकबार फिर से कहने को हमसफर से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएंगे।

Aalia Bhatt, Aalia Bhatt Birthday, Aalia Bhatt Photos, Aalia Bhatt Pictures, Aalia Bhatt Hot Pics, Aalia Bhatt Images, Aalia Bhatt Movies, Aalia Bhatt Date of Birth, Aalia Bhatt Family, Aalia Bhatt Full Profile, Aalia Bhatt Unknown Facts, Aalia Bhatt Interesting Facts

‘कहने को हमसफर है’ के बारे में बात करें तो शो में रोनित रॉय और गुरदीप कोहली पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे जबकि मोना सिंह अन्नया मेहरा के किरदार में नजर आएंगी। शो की कहानी अवैध संबंधों पर आधारित है। बता दें कि मोना और अपूर्व की जोड़ी को ‘जस्सी जैसा कोई नहीं’ सीरियल में दर्शकों ने काफी पसंद किया था। शो में मोना का लुक दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर रहा था। अपूर्व और मोना की जोड़ी पॉपुलर होने के बाद भी इस शो के बाद नजर नहीं आई यह पहला मौका है जब ‘जस्सी जैसा कोई नहीं’ शो के बाद दोनों एक साथ नजर आएंगे। मोना सिंह राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी, क्या हुआ तेरा वादा, इतना करो न प्यार मुझे और कवच जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App