scorecardresearch

Afsos Web Series Review: ‘अफ़सोस’ देखकर नहीं होगा अफसोस, अनुभूति कश्यप के निर्देशन ने छेड़े दिल के तार

Afsos review, Amazon new web series: ‘अफ़सोस’ की कहानी नकुल के इर्द गिर्द घूमती है जिसके जीवन में कुछ भी सही नहीं हो रहा होता है। नकुल ने खुद को 11 बार जान से मारने का प्रयास किया होता है लेकिन…

Afsos Web Series Review: ‘अफ़सोस’ देखकर नहीं होगा अफसोस, अनुभूति कश्यप के निर्देशन ने छेड़े दिल के तार
Afsos review: 'अफ़सोस' देखकर नहीं होगा अफसोस

Afsos Web Series Review: इन दिनों दर्शकों में वेब सीरीज को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट रहती है। इसी क्रम में शुक्रवार यानी 7 फरवरी को अमेज़न प्राइम (Amazon Prime) ने दिव्या चटर्जी और अनिर्बान दासगुप्ता द्वारा लिखित एक वेब सीरीज रिलीज हुई है जिसका टाइटल है अफसोस (Afsos)। इस वेब सीरीज की कहानी नकुल के इर्द गिर्द घूमती है जिसके जीवन में कुछ भी सही नहीं हो रहा होता है।

नकुल ने खुद को 11 बार जान से मारने का प्रयास किया होता है लेकिन हर बार वो इस काम में विफल रहता है। नकुल एक काफी परेशान किरदार है जिसे चार नौकरियों से निकाल दिया गया है इसके अलावा वो एक असफल लेखक भी है। आखिरकार सब चीजों से थककर नकुल खुद को मारने के लिए एक एजेंसी से संपर्क करता है लेकिन इन सबके बीच कुछ ऐसा होता है जिससे नकुल की लाइफ में तूफान आ जाता है।

दरअसल नकुल की योजना यहां पर भी फ्लॉप होती है क्योंकि उसने जिस एजेंसी को खुद को मारने का ठेका दिया होता है उससे एक गलती हो जाती है जिसके चलते नकुल को एक बार फिर अफसोस होता है। इस दौरान जो कुछ भी होता है वो हास्य से भी भरा हुआ होता है। अफसोस वेब सीरीज की कहानी काफी शानदार है वहीं अनुभूति कश्यप ने शानदार निर्देशन किया हुआ है। पूरी वेब सीरीज के दौरान आप कभी भी बोर नहीं होंगे।


गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है और डिप्रेस आदमी के किरदार में अपने अभिनय से जान डाल दी है। वेब सीरीज के अन्य किरदार भी काफी दमदार रहे। गुलशन देवैया के अलावा अफसोस में अंजली पाटिल, हीबा शाह, दानिश सेठ और ध्रुव सेहगल अहम किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। कुल मिलाकर अगर आप वेब सीरीज देखने का प्लान कर रहे हैं तो फिर आप अफसोस को देख सकते हैं। इसे देखकर आपको बिल्कुल भी अफसोस नहीं होगा।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट