ताज़ा खबर
 

ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर रिलीज, प्यार और दोस्ती की नई डेफिनेशन दे रहे हैं रणबीर-अनुष्का

इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान हैं।

करण जौहर की मच अवेटेड फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। करण ने अफने ट्विटर अकाउंट के जरिए फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया। इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान हैं। फिल्म के टीजर के बाद अनुष्का, फवाद और रणबीर के कनेक्शन को लेकर जो कन्फ्यूजन हो रही थी वो इस ट्रेलर में कुछ हद तक साफ हो गई है, जैसे कि रणबीर और अनुष्का दोस्त हैं। लेकिन ट्रेलर का आखिरी सीन फिर एक सवाल छोड़ता है कि आखिर वो दोनों शादी तक कैसे पहुंचते हैं जब रणबीर ऐश्वर्या से प्यार करता है। टीजर की तरह ट्रेलर में रणबीर और ऐशवर्या के कुछ रोमांटिक सीन्स हैं। ऐश्वर्या, अनुष्का, फवाद, रणबीर सभी की परफॉर्मेंस बेहतरीन लग रही है।

ट्रेलर में दोस्ती, प्यार, शादी, मस्ती और हार्टब्रेक हर चीज की एक झलक दी गई है। फिल्म का म्यूजिक शानदार है इसके गानों आभी से लोगों की जुबान पर हैं। फिल्म के टीजर के बाद से ही फिल्म लवर्स में रणबीर और ऐश की जोड़ी को साथ देखने के लिए एक्साइटमेंट हो गई थी। फिल्म के टीजर में रणबीर कपूर बहुत ही इंटेंस लग रहे थे। यह वहीं रणबीर कपूर हैं जिन्हें हम इस तरह फिल्म रॉक स्टार और ये जवानी है दीवानी में देख चुके हैं। टीजर में ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के रोमांटिक सीन्स की भी एक झलक थी। टीजर की शुरुआत रणबीर कपूर के साथ होती है। रणबीर कपूर हाथ में माइक लिए फिल्म का टाइटल ट्रैक गाते दिख रहे हैं। इसमें अनुष्का शर्मा के साथ उनकी मस्ती और ऐश्वर्या राय के साथ कुछ सीन्स दिख रहे हैं। टीजर में फवाद खान की भी झलक है। फवाद हमेशा की तरह स्क्रीन पर बहुत इंप्रेसिव लग रहे हैं। फिल्म जज्बा से अलग लुक में ऐश्वराया राय बच्चन इस टीजर में खूबसूरत नजर आ रही हैं। यह फिल्म एक लव ट्रायंगल दिख रही है। फिल्म का म्यूजिक इसकी यूएसपी है। टाइटल ट्रैक प्रीतम ने कंपोज किया है और इसे अरिजीत ने गाया है।

Read Also:फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का नया गाना ‘बुलेया’ रिलीज, देखें वीडियो

Read Also:‘ऐ दिल है मुश्किल’ के टीजर में ऐश्वर्या राय के साथ हॉट सीन करते नजर आए रणबीर कपूर, देखें PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App