ताज़ा खबर
 

रिचा चढ्ढा ने कहा- फिल्म बैन करने से नहीं खत्म होगा आतंकवाद

करण ने हाल ही में एक वीडियो बयान में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ आगे काम नहीं करने की बात कही थी। इस मामले में जब फिल्म निर्माता जोया अख्तर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि करण ऐसी स्थिति में हैं जहां उन्हें आतंकित किया जा रहा है और कोई उनकी मदद नहीं कर रहा।

Richa Chadha, Virat Kohli, Richa Chadha Facebook post, Richa Chadha on gentlemen, Richa Chadha on Virat Kohli, Richa Chadha movies, Virat Kohli news, Virat Kohli Instagram, Hindi newsबॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चढ़्ढा हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। वो बेझिझक अपनी राय सामने रखती हैं। इसी कड़ी में करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को लेकर हो रहे विवाद पर एक्ट्रेस का बयान आया है। उन्होंने कहा है कि एक फिल्म की रिलीज से अगर आतंकवाद खत्म जाता, तो हम बहुत सारी फिल्मों को पहले भी बैन कर सकते थे। रिचा का बयान ऐसे समय पर आया है जब करण जौहर अपनी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को रिलीज करवाने की हर कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात की। मंत्री ने उन्हें आशवस्त किया कि उनकी फिल्में जिन सिनेमाघरो में रिलीज होंगी उन्हें सुरक्षा दी जाएगी। फिल्म का दिवाली से दो दिन पहले रिलीज होना तय है लेकिन फिल्म में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान के होने की वजह से राज ठाकरे की महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना उन्हें लगातार धमकी दे रही है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिले ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के प्रोड्यूसर्स; गृहमंत्री ने पूरी सुरक्षा का दिया आश्वासन

करण ने हाल ही में एक वीडियो बयान में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ आगे काम नहीं करने की बात कही थी। इस मामले में जब फिल्म निर्माता जोया अख्तर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि करण ऐसी स्थिति में हैं जहां उन्हें आतंकित किया जा रहा है और कोई उनकी मदद नहीं कर रहा। उन्होंने कहा, सरकार कुछ कह रही है, लोग कुछ कह रहे हैं। ऐसे में अकेला आदमी क्या करेगा।

Read Also: ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के समर्थन में आए बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो, कहा- गुंडों की पार्टी रही है MNS

बता दें कि एमएनएस के करन जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ प्रदर्शित करने पर मल्टीप्लेक्स में तोड़फोड़ की धमकी देने के बाद मंगलवार को फिल्म निर्माताओं ने मुंबई के शीर्ष पुलिस अधिकारियों से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की। फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान है, जिनको लेकर यह पूरा विवाद है। करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के एक दल ने फिल्मकार मुकेश भट्ट के साथ मुंबई पुलिस आयुक्त दत्तारे पद्दालसिकर और संयुक्त पुलिस आयुक्त :कानून एवं व्यवस्था: देवेन भारती से मुलाकात की और थिएटरों के लिए सुरक्षा मुहैया करवाने की मांग की। फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर प्रदर्शित होने वाली है।

Read Also: ऐ दिल है मुश्किल दिखाने वाले थियेटर्स को सुरक्षा देगी सरकार, भाजपा बोली- काश पहले सेना का साथ दे देते करण जौहर

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ऐ दिल मुश्किल को लेकर करण जौहर को मिल रही धमकियां, बनाया जा रहा आतंकी, नहीं कर रहा कोई मदद’
2 Bigg Boss 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम पर साइकिल चुराने का आरोप, और भी कई मामलों में घिरे हैं स्वामी
3 कुमकुम भाग्य 20 अक्टूबर फुल एपिसोड: बम हमले से बाल-बाल बचे अभि और प्रज्ञा
ये पढ़ा क्या?
X