करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय और अनुष्का के रोल की डिटेल्स हुईं लीक

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन के कैरेक्टर की जानकारी लीक हो गई है। यह काम किसी और ने नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने किया है।

फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन के कैरेक्टर की जानकारी लीक हो गई है। यह काम किसी और ने नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर करण जौहर ने किया है। हाल ही में एक बात चीत ने दौरान करण जौहर ने कहा कि ऐश्वर्या ने इस तरह का किरदार पहले कभी नहीं निभाया है। इस पर बोलते हुए उनके मुंह से निकल गया कि ऐश्वर्या राय इस फिल्म में एक पोएट के रोल में नजर आने वाली हैं। अनुष्का शर्मा के रोल के बारे में बताते हुए करण जौहर ने बताया कि फिल्म में अनुष्का का किरदार एक खराब फैमिली से आता है। दोनों एक्ट्रेसेज ने फिल्म में स्ट्रॉन्ग महिलाओं का रोल किया है।

बता दें कि रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय बच्चन और फवाद खान स्टारर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया था। रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । लंबे इंतजार के बाद सामने आए इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस ट्रेलर में ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर, फवाद खान और रणबीर कपूर सभी कलाकारों की झलक है। लेकिन किसी के भी बारे में खुलकर नहीं बताया गया है। ट्रेलर की शुरुआत में रणबीर कपूर फिल्म का टाइटल सॉन्ग गाते हुए दिख रहे हैं। इस ट्रेलर को ट्वीट करते हुए करण ने लिखा कि यह इकतरफा प्यार, गहरी दोस्ती और दिल टूटने की कहानी है। इस ट्रेलर में ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर के कुछ रोमांटिक सीन्स भी हैं।

Next Stories
1 नवंबर में अपने घर चली जाएंगी सलमान खान की ‘गर्लफ्रेंड’ यूलिया वंतूर?
2 रांखी सावंत बोलीं- हां, मैंने करवाई है ब्रेस्ट सर्जरी, इसमें क्या बड़ी बात है?
3 जब ‘बार बार देखो’ के गाने ‘काला चश्मा’ पर मेट्रो स्टेशन पर नाचे कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा
यह पढ़ा क्या?
X