ताज़ा खबर
 

मजेदार है नोटबंदी पर बना यह कॉमेडी वीडियो ‘ऐ बिल है मुश्किल’

Ae Dil Hai Mushkil Comedy Video: 1.58 सेकेंड के इस वीडियो में रणबीर अनुष्का शर्मा को 500 का नोट बताते हैं जो अचानक से बंद हो जाता है और फिर उनकी जिंदगी में हजार का नोट आ जाता है।

Ae Dil Hai Mushkil, Ranbir Kapoor, Anushka Sharma, Aishwarya Rai, Fawad Khan, Ae Dil Hai Mushkil cartoon video, Ae Dil Hai Mushkil comedy video, ADHM Spoof, ADHM comedy video, Ae Dil Hai Mushkil Spoof, Demonetisation Bollywood, Ban on Currency Notes, Ban on 500-1000 notes, ADHM Notes, Bollywood News, Entertainment Newsकरण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बेस पर बनाया गया यह वीडियो ‘ऐ बिल है मुश्किल’ बनाया गया है।

केंद्र सरकार द्वारा हजार और पांच सौ रुपए के नोट बैन किए जाने और 500 और 1000 के नए नोट शुरू किए जाने के बाद से देश में खलबली का माहौल है। लोगों को नई करेंसी मिलने में दिक्कत हो रही है, और 100 के नोटों के लिए उन्हें एटीएम और बैंकों के बाहर लंबी लाइनें लगानी पड़ रही हैं। जो भी हो, बॉलीवुड और कई राजनीतिक दलों ने केंद्र सरकार का इस फैसले पर समर्थन किया है, और भविष्य में इससे मिलने वाले फायदों की तारीफ की है। उधर इंटरनेट पर लोग इस फैसले से होने वाले फायदों और तकलीफों को भी मजे में ले रहे हैं और इस पर खूब जोक्स और कॉमेडी वीडियोज बना रहे हैं। हाल ही में हमने आपको करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का स्पूफ दिखाया था; और अब ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के ही किरदारों को लेकर कॉमेडी वीडियो ‘ऐ बिल है मुश्किल’ बनाया गया है। यह वीडियो नोटबंदी के बाद लोगों को होने वाली परेशानी पर सैटायर है।

मजेदार बात यह है कि इसमें किरदारों को सेम रखा गया है सिर्फ फिल्म से अलग-अलग शॉट्स कट करके उनका ऑडियो बदल दिया गया है। 1.58 सेकेंड के इस वीडियो में रणबीर अनुष्का शर्मा को 500 का नोट बताते हैं जो अचानक से बंद हो जाता है और फिर उनकी जिंदगी में हजार का नोट आ जाता है। उन्होंने वीडियो में ऐश्वर्या शर्मा को हजार के नोट के तौर पर बताया है। रणबीर अपनी जिंदगी में इन नोटों के आने-जाने से होने वाली खलबली और दिक्कतों से परेशान रहते हैं। 14 नवंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को 15 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। मजेदार बात यह भी है कि वीडियो के आखिर में जब क्रेडिट लाइन्स आने की बारी आती है, तो फिल्म के स्क्रिप्ट राइटर के तौर पर ‘मित्रों’ लिखा हुआ आता है। आप समझ ही गए होंगे के वीडियो मेकर किसकी बात कर रहा है।

गौरतलब है कि फिल्म ऐ दिल है मुश्किल 28 अक्टूबर को फिल्म शिवाय के साथ ही रिलीज हुई थी। करण जौहर निर्देशित इस फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय, फवाद खान और अनुष्का शर्मा ने काम किया है। फिल्म का भारत में बिजनेस 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुका है। फिल्म को लेकर कई वीडियो मार्केट में अवेलिबल हैं जो कि फिल्म की मेकिंग या बाकी मुद्दों पर तंज कसते हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 फिल्म के सीन को असली बनाने के लिए राजकुमार राव ने दिया अपना खून
2 क्या प्रियंका बेवॉच में पहनेंगी रेड बिकिनी? ये रहा इसका जवाब
3 आलिया भट्ट फोटो: क्या है फिल्मी बैकग्राउंड वाली आलिया भट्ट के करियर की कहानी
IPL 2020 LIVE
X