Ae Dil Hai Mushkil and Shivaay second day box office report: Ranbir kapoor holds strongly on box office - रणबीर कपूर की ऐ दिल है मुश्किल ने बॉक्स ऑफिस पर बरकरार रखी अपनी मजबूत पकड़ - Jansatta
ताज़ा खबर
 

रणबीर कपूर की ऐ दिल है मुश्किल ने बॉक्स ऑफिस पर बरकरार रखी अपनी मजबूत पकड़

फिल्म ने दो दिनों में 26.40 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। ऐसा लग रहा है कि दीवाली के वीकेंड पर फिल्म का बिजनेस और बढ़ेगा। हो सकता है इसी हफ्ते ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाए। जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी।

Author नई दिल्ली | October 30, 2016 1:03 PM
ऐ दिल है मुश्किल ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में शिवाय को पछाड़ा।

करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी दूसरे दिन भी अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई थी। दूसरे दिन फिल्म ने 13.10 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म ने दो दिनों में 26.40 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। ऐसा लग रहा है कि दीवाली के वीकेंड पर फिल्म का बिजनेस और बढ़ेगा। हो सकता है इसी हफ्ते ये 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाए। जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्विट किया #ADHM ने शुक्रवार को 13.30 और शनिवार को 13.10 करोड़ कमाए। दो दिनों में फिल्म ने 26.40 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। करण जौहर की फिल्म पिछले एक महीने से लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी। इसकी वजह फवाद खान का इसमें होना था। जिसकी वजह से एमएनएस ने फिल्म की रिलीज पर बैन लगाने की घोषणा की थी। जिसके बाद करण ने एक वीडियो जारी करके कहा था कि उनके लिए देश पहले है और भविष्य में वो किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे।

इस दिवाली क्यों देखें करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’; जानिए पांच वजहें

करण ने आर्मी फंड के लिए भी पांच करोड़ रुपए दिए थे। इन सब मुसीबतों के बाद आखिरकार उनकी फिल्म निर्धारित दिन पर रिलीज होने में कामयाब रही। ऐश्वर्या राय का प्रमोशन से दूर रहना भी सुर्खियों में छाया रहा। वहीं अजय देवगन की महत्वकांक्षी फिल्म शिवाय ने दूसरे दिन केवल 9.51 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म ने दो दिन में 19.75 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है।

ऐ दिल है मुश्किल के लिए करण जौहर चार साल बाद निर्देशन के क्षेत्र में लौटे हैं। उन्हें रोमांटिक फिल्मों के लिए जाना जाता है। बता दें कि करण जौहर की फिल्म जहां एक तरफा प्यार, दोस्ती के सब्जेक्ट पर बनी है। वहीं अजय की एक्शन और बाप-बेटी के रिश्ते को दिखाती है। जौहर की फिल्म शहरों में बहुत अच्छा बिजनेस कर रही हैं वहीं देवगन की फिल्म को बी और सी टायर शहरों में ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App