ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में एक और पाकिस्तानी एक्टर मार रहे हैं एंट्री, ठुकरा दिया था मर्दानी और जिस्म-2 का ऑफर

पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी को रानी मुखर्जी अभिनीत ‘मर्दानी’ और महेश भट्ट की ‘जिस्म 2’ फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला था।

पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी को रानी मुखर्जी अभिनीत ‘मर्दानी’ और महेश भट्ट की ‘जिस्म 2’ फिल्म में काम करने का प्रस्ताव मिला था, लेकिन भूमिकाएं पसंद नहीं आने के वजह से उन्होंने दोनों फिल्में छोड़ दी थी। अब सिद्दीकी बॉलीवुड में श्रीदेवी की मूवी के साथ डेब्यू करने जा रहे हैं। श्रीदेवी के अभिनय वाली ‘मॉम’ फिल्म से हिन्दी फिल्म जगत में आगाज करने जा रहे सिद्दीकी बॉलीवुड में काम करने के लिए अच्छी कहानी पटकथा का इंतजार कर रहे थे। 46 वर्षीय अभिनेता सिद्दीकी को पहले भी हिन्दी फिल्मों में काम करने के लिए कुछ प्रस्ताव मिले थे।

सिद्दीकी का कहना है कि हिन्दी फिल्मों में काम करने के लिए मुझे कई प्रस्ताव मिले थे कुछ मुझे पसंद था, कुछ नहीं किया। ‘मर्दानी’ में भूमिका के लिए मेरे पास यश राज फिल्म्स का फोन आया। वे खलनायक की एक भूमिका के लिए मेरा ऑडिशन चाहते थे और मुझे यह हिस्सा दिलचस्प लगा। लेकिन उन्होंने (वाईआरएफ) फोन कर कहा कि उन्हें एक युवा खलनायक मिल गया है और वे चाहते हैं कि मैं एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाऊं। मैं यह भूमिका नहीं निभाना चाहता था।

सिद्दीकी ने साथ ही बताया कि फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने मुझे ‘जिस्म 2’ में एक भूमिका करने के लिए कहा और एक बार फिर मुझे लगा कि यह पुलिस अधिकारी की भूमिका है। लेकिन मैंने ऑफर स्वीकार नहीं किया। अदनान सिद्दीकी ने बताया, ‘मैं ‘मॉम’ के रिलीज होने के बाद मैं फैसला लूंगा कि आगे मुझे क्या करना है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App