ताज़ा खबर
 

गायकी के बाद अब एक्टिंग करते दिखेंगे अदनान सामी, डेब्यू फिल्म का पहला लुक किया जारी, देखें तस्वीर

फिल्म में ऐसे देश में म्यूजिशियन की अहमियत को दिखाया जाएगा, जहां कला और संगीत को सबसे उपेक्षित माना जाता है। पहले लुक को फैंस के साथ शेयर करते हुए अदनान ने उनकी शुभकामनाएं मांगी हैं।
Author नई दिल्ली | June 29, 2017 14:21 pm
अदनान सामी करने वाले हैं बॉलीवुड में डेब्यू। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड के कई मशहूर गानों को अपनी आवाज देने वाले इंग्लैंड में जन्मे और एक साल भारत पहले भारत की नागरिकता हासिल करने वाले वाले गायक-संगीतकार अदनान सामी फिल्म ‘अफगान: इन सर्च ऑफ ए होम’ के जरिए अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले हैं। इस फिल्म को राधिका राव और विनय सप्रू डायरेक्ट करेंगे। निर्माताओं ने फिल्म से अदनान का लुक जारी कर दिया है। इस तस्वीर में गायक पीली पगड़ी बांधे हुए और दाढ़ी मूछ वाले लुक में नजर आ रहे हैं। उनका किरदार अफगानिस्तान के म्यूजिशियन का होगा। कहा जा रहा है कि फिल्म ढेर सारे इमोशन से भरपूर होगी।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की कहानी एक ऐसे म्यूजिशियन की होगी जिसे अशांत परिस्थितियों की वजह से अपना देश छोड़कर जाना पड़ता है और उसके बाद वो दूसरे देश में प्रवासी की तरह रहता है। फिल्म में ऐसे देश में म्यूजिशियन की अहमियत को दिखाया जाएगा, जहां कला और संगीत को सबसे उपेक्षित माना जाता है। पहले लुक को फैंस के साथ शेयर करते हुए अदनान ने उनकी शुभकामनाएं मांगी हैं। सामी ने ट्वीट किया- ‘अफगान: इन सर्च ऑफ ए होम’ के लिए मुझे आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है। गीत ‘भर दो झोली’ के गायक ने कहा कि वह दोनों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

सामी इस फिल्म में संगीतकार के रूप में नजर आएंगे। एक भारतीय नागरिक के रूप में अदनान का यह पहला प्रोजेक्ट होगा। सामी, राव और सप्रू एक दशक से भी ज्यादा समय से दोस्त हैं और पिछली बार फिल्म ‘लकी.. नो टाइम फॉर लव’ में तीनों ने साथ काम किया था। कुछ दिनों पहले ही सामी की पत्नी रोया सामी ने बच्ची को जन्म दिया था। इस जोड़ी ने बच्ची को मेदीना सामी खान नाम दिया है। मालूम हो कि रोया अदनान की तीसरी पत्नी हैं।

Smile and the World will Smile with You…💖 #life #happiness #happy #love #passion #positive #positivity

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld) on

अदनान ने एक आधिकारिक बयान में कहा- मेदीना हमें प्राप्त हुई सबसे अतुल्य चीज है। मैं और रोया हमेशा से बेटी ही चाहते थे और वह हमारी “लकी चार्म” है। अदनान ने कहा- मुझे उसके माध्यम से मेरे संगीत के लिए नई प्रेरणा मिल गई है और वह मेरी दुनिया का केंद्र होने जा रही है। मां और बेटी दोनों स्वस्थ हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.