ताज़ा खबर
 

सुशांत केस में आदित्य ठाकरे की सफाई- बाल ठाकरे का प्रपौत्र हूं, ऐसा काम नहीं करूंगा जिससे महाराष्ट्र का नाम खराब हो

महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में उन्हें और उनके परिवार को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है।

aditya thackeray, Sushant Singh Rajput, Disha Salianसुशांत केस में बोले आदित्य ठाकरे

Sushant Singh Rajput Case: महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में उन्हें और उनके परिवार को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि इस मामले से उनका कोई लेना-देना नहीं है। शिवसेना के नेता ने कहा कि बॉलीवुड अभिनेता की मौत के बाद गंदी राजनीति हो रही है। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर कहा कि हताशा के कारण हो रहे राजनीतिक पेटदर्द के चलते आरोप लगाए जा रहे हैं।

पर्यटन मंत्री ने कहा कि वह शिवसेना के संस्थापक और दिवंगत बाल ठाकरे के प्रपौत्र हैं और ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे महाराष्ट्र और उनके परिवार की छवि पर आंच आए। आदित्य ठाकरे ने ट्विटर पर जारी बयान में कहा कि महाराष्ट्र सरकार कोविड-19 से निपटने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है और जो लोग संभवत: एमवीए (महाराष्ट्र विकास अगाडी) की लोकप्रियता से जल रहे हैं उन्होंने मौत के मामले में गंदी राजनीति शुरू कर दी है।

उन्होंने कहा कि किसी की मौत से फायदा उठाना मानवता पर धब्बा है। वास्तव में इस प्रकरण से उनका कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड मुंबई का महत्पूर्ण हिस्सा है और रोजगार के लिए हजारों लोग फिल्म उद्योग पर निर्भर हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के 30 वर्षीय बेटे ने कहा कि बॉलीवुड में कई लोगों के साथ उनका सौहार्दपूर्ण संबंध है और यह कोई अपराध नहीं है। उन्होंने दावा किया कि राजपूत मामले में जांच को भटकाने का प्रयास किया जा रहा है। इसकी जांच मुंबई और पटना पुलिस कर रही है। आदित्य ठाकरे ने कहा कि राजपूत की मौत दुर्भाग्यपूर्ण मामला है और निराशाजनक भी है और मुंबई पुलिस इसकी विस्तृत जांच कर रही है। पूर्व सीएम ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व सेक्रेटरी दिशा का हुआ था रेप-मर्डर, विधायक बेटे ने कहा- उनके पास जरूर कोई पक्‍की सूचना होगी

नारायण राणे ने किया सनसनीखेज दावा: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद राणे ने दावा किया कि सुशांत की सेक्रेटरी रहीं दिशा सालियान ने आत्महत्या नहीं की थी, बल्कि उनका रेप किया गया था और इसके बाद मर्डर किया गया। डर के नाते वे सामने नहीं आ रहे हैं। दिशा के मर्डर के बाद सुशांत का भी मर्डर किया गया। उन्होंने कहा कि उनके पास दस्तावेज भी हैं और जहां जरूरत पड़ेगी वहां सबमिट करेंगे।

बता दें कि बिहार सरकार ने अब इस पूरे मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आज ही सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी और सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके बाद बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र सरकार से कर दी है। बता दें कि बिहार सरकार ने पहले ही कहा था कि सुशांत के पिता अगर आगे आकर बिहार सरकार से सीबीआई जांच के लिए कहेंगे तभी वह अपनी अर्जी केंद्र सरकार को पेश करेंगे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केरल: क्वारन्टीन सेंटर के बाहर टहल रहे 3 मजदूरों की पीट-पीट कर हत्या
2 यूपी पुलिस ने कहा-‘घायल को थाने लाओ तब लिखेंगे FIR’, स्ट्रेचर पर बुजुर्ग को लेकर पहुंचा युवक
3 SSR केस: न मुम्बई पुलिस कमिश्नर और न ही महाराष्ट्र DGP ने फोन उठाया, न SMS का दिया जवाब, गुप्तेश्वर पांडेय के आरोप- PM और SSL रिपोर्ट भी नहीं दिया
ये पढ़ा क्या?
X