ताज़ा खबर
 

आदित्य रॉय कपूर ‘न्यू ईयर’ में फैन्स को देंगे बड़ा तोहफा, खुद की म्यूजिक एल्बम करेंगे रिलीज

आशिकी-2 के इस स्टार ने न सिर्फ गाने गाए और म्यूजिक प्ले किया है बल्कि उन्होंने 40 से भी ज्यादा गानों के लिरिक्स खुद लिखे हैं।
Author नई दिल्ली | December 15, 2016 11:37 am
बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर।

आदित्य रॉय कपूर के फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि जल्द ही वह श्रद्धा कपूर के साथ फिर से नजर आने वाले हैं। उनकी अगली फिल्म 13 जनवरी 2017 को रिलीज होगी, यह एक बार फिर से एक रोमांटिक ड्रामा मूवी होगी। लेकिन आदित्य के फैन्स के लिए इससे भी अच्छी खबर यह है कि ‘आशिकी-2’ में जबरदस्त अंदाज में गिटार बजाते और गाना गाते दिखाई दिए आदित्य जल्द ही अपनी खुद की म्यूजिक एल्बम लेकर आने वाले हैं। जी हां, आशिकी-2 में जहां आदित्य ने न तो खुद गाना गाया था और न हीं खुद म्यूजिक प्ले किया था, उनके बारे में कम ही लोग यह जानते हैं कि आदित्य का कॉलेज के दिनों में एक म्यूजिक बैंड भी था। उन्होंने न सिर्फ गाने गाए और म्यूजिक प्ले किया है बल्कि उन्होंने 40 से भी ज्यादा गानों के लिरिक्स खुद लिखे हैं।

बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य अगले साल अपनी म्यूजिक एल्बम के साथ आने की तैयारी में हैं। उन्होंने कहा,”यह एल्बम इंग्लिश में होगी, एक तरह का रॉक स्टाइल, ऐसे गाने जिन्हें मैंने ही लिखा और गाया है। इसमें ड्रम्स और इलैक्ट्रॉनिक म्यूजिक का इस्तेमाल किया जाएगा।” आदी ने यह भी बताया कि वह गाना गाना सिर्फ तभी पसंद करते हैं जब उनके आवाज म्यूजिक के साथ ठीक लगे। गौरतलब है कि आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ओके जानू का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। यह फिल्म मणि रत्नम की तमिल फिल्म ओ कधल कनमनी का हिंदी रीमेक है। फिल्म को शाद अली ने डायरेक्ट किया है। शाद अली ने इससे पहले किल दिल डॉयरेक्ट की थी।

फिल्म आजकल के रिलेशनशिप और मेट्रो सिटी में चलते लिवइन रिलेशनशिप के जीवन को दिखाती है। फिल्म में नसीदुद्दीन शाह भी अहम रोल में दिखाई दे रहे हैं। हैं। फिल्म के ट्रेलर को ट्विटर यूजर्स ने काफी पसंद किया है। आशिकी 2 के बाद एक बार फिर आदित्य रॉय और श्रद्धा कपूर साथ नजर आएंगे। आशिकी 2 के बड़ी हिट साबित हुई थी। लेकिन उस फिल्म से श्रद्धा को ही फायदा मिलता दिखा आदित्य अभी भी ठीक से पैर नहीं जमा पाए हैं। ट्विटर यूजर्स ने दोनों की जोड़ी को ADISHRA नाम दिया है और दोनों की कैमिस्ट्री की भी काफी तारीफ की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.