ताज़ा खबर
 

क्या कैटरीना कैफ की वजह से रणबीर कपूर की पार्टी में नहीं गए आदित्य रॉय कपूर?

हालांकि कपूर के बेस्ट फ्रेंड आदित्य रॉय कपूर पार्टी में शरीक नहीं हुए। इसकी वजह उनका कैटरीना कैफ के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना है।

Author नई दिल्ली | December 15, 2016 12:58 PM
साथ में हैंगआउट करते नजर आए आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ।

रणबीर कपूर ने हाल ही में अपना नया घर खरीदा है। जिसे उन्होंने अपने पैरेंट्स को भी दिखाया था और वो उन्हें काफी पसंद आया था। कल रात को अपने नए अपार्टमेंट में रणबीर ने एक पार्टी दी थी। जिसमें उनके पसंदीदा करण जौहर से लेकर गौरी खान ने हिस्सा लिया। हालांकि कपूर के बेस्ट फ्रेंड आदित्य रॉय कपूर पार्टी में शरीक नहीं हुए। इसकी वजह उनका कैटरीना कैफ के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना है। जी हां आदित्य और कैफ को आदी के बांद्रा वाले घर में जाते हुए देखा गया। कई मौकों पर दोनों ने अपने लिंकअप की खबरों को खारिज किया है और अपने रिश्ते को केवल दोस्ती का नाम दिया है। लेकिन अगर हाल की फोटोज को देखा जाए तो यह कुछ और ही कहानी बयां करती है। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी संदिग्ध लग रहे हैं। हालांकि इस संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता कि अपने फ्रेंड की कैफ से बढ़ती नजदीकियों की वजह से रणबीर ने उन्हें बुलाया ही ना हो। या फिर कैट के साथ समय बिताने के लिए उन्होंने पार्टी छोड़ी हो।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25199 MRP ₹ 31900 -21%
    ₹3750 Cashback
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback

आदित्य और कैटरीना को उसी रात साथ में हैंगआउट करते हुए देखा गया जब रणबीर अपने नए घर की पार्टी दे रहे थे। लगता है कि फितूर के एक्टर्स के बीच कुछ तो पक जरूर रहा है। अगर दोनों एक-दूसरे से प्यार नहीं करते तो रणबीर के खिलाफ क्यों गैंग बना रहे हैं? क्या कैटरीना के लिए आदित्य अपने बेस्ट फ्रेंड को खोने वाले हैं? खैर इन सभी सवालों के जवाब हम सभी को कुछ समय बाद मिल ही जाएंगे।

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर के फैन्स के लिए अच्छी खबर यह है कि जल्द ही वह श्रद्धा कपूर के साथ फिर से नजर आने वाले हैं। उनकी अगली फिल्म 13 जनवरी 2017 को रिलीज होगी, यह एक बार फिर से एक रोमांटिक ड्रामा मूवी होगी। लेकिन आदित्य के फैन्स के लिए इससे भी अच्छी खबर यह है कि ‘आशिकी-2’ में जबरदस्त अंदाज में गिटार बजाते और गाना गाते दिखाई दिए आदित्य जल्द ही अपनी खुद की म्यूजिक एल्बम लेकर आने वाले हैं। जी हां, आशिकी-2 में जहां आदित्य ने न तो खुद गाना गाया था और न हीं खुद म्यूजिक प्ले किया था, उनके बारे में कम ही लोग यह जानते हैं कि आदित्य का कॉलेज के दिनों में एक म्यूजिक बैंड भी था।

देखिए श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय कपूर की ‘ओके जानू’ का फर्स्ट लुक; आशिकी 2 के बाद पहली बार आए साथ

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App