ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की ये लेटेस्ट तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने फिल्मफेयर मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया है। शूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब लाइक की जा रही हैं।
Author नई दिल्ली | December 27, 2016 16:46 pm
फिल्मफेयर के फोटोशूट के दौरान आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ।

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने फिल्मफेयर मैगज़ीन के लिए फोटोशूट कराया है। शूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब लाइक की जा रही हैं। मैगजीन के कवर पेज की तस्वीर को फिल्म निर्देशक करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। मैगजीन के इस एडीशन को ‘लवर्स रीयूनाइट’ का टाइटल दिया है। बता दें कि आदित्य और श्रद्धा इससे पहले फिल्म आशिकी-2 में नजर आए थे और दर्शकों ने इस जोड़ी को काफी पसंद किया था, अब यह दोनों फिर एक बार फिल्म ओके जानू में साथ नजर आने वाले हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में सोलो और डबल दोनों तरह की तस्वीरें हैं और इनमें से कई तस्वीरों को 25 हजार और उससे ज्यादा लाइक्स मिले हैं।

बता दें कि फिल्म ओके जानू का ट्रेलर 11 दिसंबर को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जिस पर अब तक एक करोड़ 64 लाख लोगों के हिट्स हैं। साथ ही इसे 1 लाख 10 हजार लोगों ने लाइक किया है। फिल्म का गाना हम्मा-हम्मा जो कि 1995 में रिलीज हुई फिल्म बॉम्बे के गाने का रीमेक है। शाद अली निर्देशित यह फिल्म अगले साल 13 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

मशहूर रैपर बादशाह ने फिल्म के हाल में रिलीज हुए गाने हम्मा हम्मा को एक फ्रेश ट्रीटमेंट के साथ एक बार फिर से बनाया है। यह गाना शाद अली की फिल्म ओके जानू के लिए गाया गया है। गाने में श्रद्धा कपूर और आदित्य राय कपूर नजर आ रहे हैं। अब इस गाने को पुराने गाने से जोड़ा जा रहा है। ऐसे में बादशाह का कहना है कि उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है।

गाने का पुराना वर्जन जहां मशहूर संगीतकार ए.आर. रहमान ने कंपोज किया था वहीं नए गाने को म्यूजिक दिया है तनिष्क ने। गाने पर व्यूज जहां बहुत ज्यादा हैं वहीं पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। खबरों के मुताबिक गाने के पुराने वर्जन को गाने वाले गायक रेमो फर्नांडिस गाने की नई कंपोजिशन से बहुत खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा- पुराने गानों को नए तरीके से बनाए जाने में कोई दिक्कत नहीं है, तब-तक जब-तक कि लोगों के सामने कुछ नया परोसा जा सके। यह कुछ बेहतर हो सकता है, या कम से कम कुछ हट कर। हम्मा-हम्मा का यह वर्जन मुझे डर है कि कुछ भी नया नहीं लाया है। यह गाने का बहुत ही फीका और बेस्वाद रूप है।

Aditya Roy Kapur for @filmfare's January 2017

A post shared by Aditya Roy Kapur FC (@adityaroykapurc) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.