ताज़ा खबर
 

‘रिश्ता टूटने पर नहीं लगाना चाहिए रेप का आरोप’, कंगना रनौत से विवाद पर आया आदित्य पंचोली की पत्नी का बयान

Aditya Pancholi Wife: आदित्य पंचोली और कंगना रनौत विवाद पर एक नया मोड़ आ गया है। आदित्य की पत्नी जरीना वहाब ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत विवाद पर चुप्पी तोड़ी है।

Aditya Pancholi Wife Commented On Kangana Ranaut Fight: आदित्य पंचोली और कंगना रनौत विवाद पर एक नया मोड़ आ गया है। कंगना संग विवाद पर पहली बार आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना वहाब ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। पति आदित्य का पक्ष लेते हुए जरीना ने कहा कि रिश्ता टूटने पर किसी पर भी रेप का आरोप नहीं लगाना चाहिए।

जरीना ने डेक्कन क्रोनिकल से बातचीत में कहा, ”किसी के साथ आप सालों तक रिलेशनशिप में होते हैं। उसके बाद उस शख्स पर अचानक से रेप का आरोप लगा देते हैं क्योंकि आपका रिश्ता खत्म टूट चुका होता है या फिर आप किसी अन्य इंसान के साथ मूव-ऑन कर चुके होते हैं। यह बिल्कुल भी सही नहीं है।” जरीना ने कहा कि उन्हें अपने पति की सुरक्षा की भी चिंता होती है। जरीना कहती हैं, ”मैं उन्हें किसी अन्य की तुलना में बेहतर तरीके से जानती हूं। उन्होंने मुझसे कभी भी कुछ नहीं छिपाया है। मुझे पता है कि पास्ट में क्या हुआ है, उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है।”

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने मई में आदित्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें उन्होंने आदित्य पर कई साल पहले अपनी बहन कंगना को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद आदित्य से उसी थाने में कंगना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें आदित्य ने दावा किया था कि कंगना का वकील उन्हें रेप केस में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। वहीं साल 2017 में दिए कई इंटरव्यूज में कंगना ने कहा था कि जब वह इंडस्ट्री में नई थीं आदित्य ने शारीरिक और मानसिक प्रताड़ित किया था। कंगना ने कहा था कि आदित्य ने उन्हें घर पर बंद कर दिया था, जिसके बाद वह फर्स्ट फ्लोर की खिड़की से कूद कर भागी थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X