ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत को आदित्य पंचोली ने बताया पागल लड़की, दी कानूनी कार्रवाई करने की धमकी

कंगना रनौत अपनी बेबाक जुवानी के लिए कई बार विवादों में आ चुकी हैं लेकिन एक बार फिर से अपने बयानों की वजह से कंट्रोवर्सी में आ गई हैं।
Author नई दिल्ली | September 5, 2017 19:14 pm

कंगना रनौत अपनी बेबाक जुबान के कारण कई बार विवादों में घिर चुकी हैं। एक बार फिर वह अपने मस्तमौला अंदाज के कारण कंट्रोवर्सी में आ गई हैं। कंगना ने रजन शर्मा के शो “आप की अदालत” में अभिनेता आदित्य पांचोली के बारे में कई खुलासे किए। लेकिन इसके बाद कंगना की मुश्किलें और बढ़ गई हैं। उन्होंने वहां भी बिना किसी खौफ के बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटियों के बारे में खुलासे किए। लेकिन कंगना के बयानों के बाद अभिनेता आदित्य पंचाली का बयान भी आया है। उन्होंने कंगना को पागल करार देते हुए केस फाइल करने की धमकी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य ने कहा, ‘कंगना पागल हैं…आप ने उनका इंटरव्यू देखा? आपको नहीं लगा कि कोई पागल आदमी बात कर रहा है? कौन इस तरह से बात करता है? हम फिल्म इंडस्ट्री में लम्बे समय से हैं पर किसी ने किसी के बारे में इस तरह से बात नहीं की है… मैं क्या कहूं, वो पागल लड़की है…अगर आप कीचड़ में पत्थर फेकेंगे तो वो आप पर ही आएगा।

पांचोली ने कंगना की हर बात तो सिरे से खारिज करते हुए कहा कि वे झूठ बोल रही हैं और मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रहा हूं। मुझे दूसरों के बारे में नहीं पता पर जो भी मेरे बारे में उन्होंने बात कही हैं, वो पूरी तरह से झूठ हैं। आदित्य पांचोली ने कहा कि न सिर्फ वह बल्कि उनकी पत्नी भी ऐसी बातें सुनकर हैरान हैं। इसलिए वे कंगना के खिलाफ एक्शन लेंगे। आपको बता दें कि आपकी अदालत में कंगना ने बात का खुलासा किया कि जब वह अपना करियर बनाने मुंबई आई थीं, तब वह एक्टर आदित्य पंचोली के जाल में फंस गई थीं। कंगना ने बताया कि आदित्य ने उन्हें हाउस अरेस्ट कर लिया था और एक बार उनसे बचने के लिए उन्हें पहली मंजिल की खिड़की से छलांग लगानी पड़ी थी। कंगना ने बताया कि मुंबई आने के बाद वह आम तौर पर नए लोगों पर भरोसा कर लेती थीं। इसी बीच जब वह आदित्य से मिलीं तो उन्होंने कंगना को एक फ्लैट दिलाया, जिसमें वह किसी को भी आने-जाने नहीं देते थे। कंगना को उन्होंने हाउस अरेस्ट कर लिया गया था। इस बात की शिकायत जब कंगना ने आदित्य की पत्नी और उनके परिवार से की तो उन्होंने यह कह कर मदद करने से इनकार कर दिया कि जब यह घर पर नहीं रहता है तो हम चैन की सांस लेते हैं। घर पर रहने पर यह हमसे मार-पीट करता है।

देखिए पूरा इंटरव्यू:

कंगना ने बताया कि एक बार जब वह अपने फ्लैट में थीं तो एक डुप्लीकेट चाबी की मदद से आदित्य ने दरवाजा खोलने की कोशिश की थी, जिसके बाद उनसे बचने के लिए वह पहली मंजिल से नंगे पैर कूद गई थीं। इसके बाद वह नंगे पैर भागते हुए एक होटल में शिफ्ट हो गईं और अगले दिन वह तब दंग रह गईं जब दरवाजा नॉक हुआ और की-होल से देखने पर उन्हें पता चला कि आदित्य घर के बाहर खड़े हुए थे। कंगना ने कहा कि आदित्य अपनी गाड़ी से उनके ऑटो को चेज किया करते थे और शूटिंग प्लेस पर आकर उन्हें तंग किया करते थे। उन्होंने बताया कि अनुराग बसु ने उनकी काफी मदद की थी। यह मामला जब हद पार कर गया था, तब अनुराग और उनकी पत्नी ने कंगना को दफ्तर में 15 दिन तक छुपा कर रखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.