ताज़ा खबर
 

‘वो मुझे रेप केस में फंसाना चाहती है’, Kangana Ranaut के खिलाफ आदित्य पांचोली ने दर्ज कराई एफआईआर

FIR against Kangana Ranaut: बॉलीवुड के एक जाने-माने एक्टर ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एक्टर के मुताबिक, कंगना उन्हें रेप केस में फंसाना चाहती हैं।

Kangana Ranaut,complaint,Bollywood,Aditya Pancholi, Rape, Kangana Ranaut Aditya Pancholi, Aditya Pancholi Case, Aditya Pancholi Filed FIR, Kangana Ranaut filmsकंगना रनौत और आदित्य पंचोली।

Aditya Pancholi files FIR against Kangana Ranaut: कंगना रनौत और आदित्य पंचोली के बीच का झगड़ा हर दिन बढ़ता जा रहा है। दोनों बॉलीवुड स्टार्स लंबे वक्त से एक-दूसरे पर निशाना साधते आए हैं। कंगना रनौत ने कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में रेस-2 एक्टर आदित्य पंचोली पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया था। वहीं ताजा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आदित्य ने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। आदित्य का कहना है कि कंगना उन्हें रेप केस में फंसाना चाहती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ दिन पहले ही आदित्य पंचोली ने एक पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। यह एफआईआर उस शिकायत की काउंटर एप्लिकेशन है, जो कुछ वक्त पहले आदित्य पंचोली के खिलाफ कंगना और उनकी बहन रंगोली ने प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए दर्ज कराई थी। आदित्य पंचोली के रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंगना रनौत के वकील ने उनके खिलाफ रेप केस दर्ज कराने की बात कही है, जो कि सही नहीं है। आदित्य ने कंगना के खिलाफ शिकायत वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है और साथ ही वीडियो और फोन रिकॉर्डिंग भी सबूत के तौर पर पुलिस को सौंपे हैं।

बता दें कि बीते दिनों भी कंगना रनौत और ऋतिक रोशन ट्विटर वॉर के कारण चर्चा में रहे थे। कंगना की बहन रंगोली ने ‘मेंटल है क्या की रिलीज डेट के चलते ऋतिक पर निशाना साधा था। दरअसल कंगना की मेंटल है क्या और ऋतिक की सुपर 30 एक दिन रिलीज होने वाली थी। हालांकि बाद में ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट के आगे खिसकाने का फैसला लिया था। इस बात की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट के जरिए दी थी। कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Sapna choudhary ने जीत ली Khesari Lal Yadav से डांस की महाजंग, देखिए महामुकाबले का वायरल Video
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तुम शो छोड़कर क्यों गई’, Disha Vakani की ये तस्वीर देख नाराज फैन्स पूछ रहे कई सवाल
3 Student Of The Year 2 Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस Tiger की फिल्म का धमाल, जानिए अबतक की कमाई
ये पढ़ा क्या?
X