ताज़ा खबर
 

हैप्पी बर्थडे आदित्य पंचोलीः उपलब्धियों से ज्यादा विवादों के लिए मशहूर हुए हैं यह बॉलीवुड स्टार

आदित्य का कंगना के साथ नाम जोड़ा जाना भी यूं ही नहीं है, वह कंगना को कई बार डेट करते देखे गए थे। हालांकि गौर करने वाली बात यह भी है कि कंगना उम्र में उनसे बहुत छोटी है और जब आदित्य कंगना को डेट कर रहे थे।

Author नई दिल्ली | Published on: January 3, 2017 7:59 PM
पंचोली ने कहा कि लेकिन यदि उन्होंने एफआईआर नहीं दर्ज कराई है, जो कि उन्होंने नहीं ही कराई है तो मुझे लगता है कि सच सबके सामने आ ही जाएगा।

4 जनवरी 1965 को मुंबई में पैदा हुए बॉलीवुड स्टार आदित्य पंचोली आज (04 जनवरी 2017) को 52 साल के हो गए है। आदित्य 2016 में रिलीज हुई रणवीस सिंह, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में नजर आए थे। बॉलीवुड की कई नामी-गिनामी फिल्मों फिल्मो में काम कर चुके आदित्य विवादों के लिए भी जाने गए है।

मालूम हो कि आदित्य ने ‘लाखों हैं यहां दिलवाले’ फिल्म के सेट पर अपनी को-स्टार वीजे भाटिया को थप्पड़ जड़ दिया था। आदित्य ने फाइव स्टार होटल में भी मारपीट की थी जिसके चलते उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। चर्चाये यह भी रहीं कि आदित्य का फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ अफेयर है। पूजा बेदी की मां भी आदित्य पर 15 साल की मेड के बलात्कार का आरोप लगा चुकी है। इसके अलावा वह मीडियाकर्मियों से भी आमतौर पर मारपीट करते रहे हैं।

आदित्य का कंगना के साथ नाम जोड़ा जाना भी यूं ही नहीं है, वह कंगना को कई बार डेट करते देखे गए थे। हालांकि गौर करने वाली बात यह भी है कि कंगना उम्र में उनसे बहुत छोटी है और जब आदित्य कंगना को डेट कर रहे थे तब वह दो बच्चो के पिता थे। कंगना तब फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए स्ट्रगल कर रही थी जिसके चलते कयासों का दौर शुरू हो गया।

अब क्योंकि कंगना बॉलीवुड की एक कामयाब एक्ट्रेस हैं तो उनकी आदित्य के साथ कोई बातचीत नहीं होती है। आदित्य अपने झगड़ालू मिजाज के चलते आम तौर पर खबरों में बने रहे है। आदित्य पर यह आरोप लगाया गया था कि उन्होंने पूजा की गैरमौजूदगी में उनकी मेड के साथ शारीरिक शोषण करने की कोशिश की है। हालांकि पूजा बेदी ने इस बात की कोई भी पुलिस में शिकायत दर्ज नही कराई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चिरंजीवी स्टारर फिल्म कैदी नंबर-150 की रिलीज डेट का खुलासा, इन जगहों पर होगी शूटिंग
2 मधुर भंडारकर ने शुरू की इंदु सरकार की शूटिंग, अनुपम खेर ने ट्वीट की सेट से तस्वीरें
3 सलमान खान के पिता सलीम खान ने बेंगलुरु छेड़छाड़ मामले को बताया शर्मनाक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की ध्यान देने की अपील
जस्‍ट नाउ
X