मेरे अकाउंट में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे थे, बाइक बेचने तक की आ गई थी नौबत- बोले सिंगर आदित्य नारायण

कोरोना काल के बीच में लंबे लॉकडाउन की वजह से उनकी सेविंग्स खत्म होने लगी थीं। ऐसे में उनके बैंक अकाउंट से 18 हजार रुपए ही बच गए थे।

Aditya Narayan, Aditya Narayan Wedding, Singer Aditya Narayan,
आदित्य नारायण अपने पिता उदित नारायण के साथ

शादी की खबरों के बीच सिंगर आदित्य नारायण ने रिवील किया है कि लॉकडाउन के बीच उनकी फानेंशियल हालत काफी बिगड़ गई थी। कोरोना काल के बीच चले लॉकडाउन की वजह से उनकी सेविंग्स खत्म होने लगी थी। ऐसे में उनके बैंक अकाउंट में 18 हजार रुपए ही बच गए थे। आदित्य ने बताया कि उन्होंने कभी भी कोई योजना नहीं बनाई थी कि वह कभी साल भर कमाई नहीं करेंगे। लेकिन इस लॉकडाउन ने सब कुछ बदल दिया।

उन्होंने कहा कि उनकी हालत इतनी टाइट हो गई थी कि उन्हें ऐसा सोचना पड़ा कि पर्सनल चीजें तक बेचनी पड़ सकती हैं, अगर हालात और बिगड़े तो। आदित्य ने कहा- ‘आखिरकार आपको कुछ हार्श कदम उठाने पड़ते हैं। ऐसे में कुछ लोग उस वक्त आपके डिसीजन से सहमत नहीं होते और कहते हैं कि आपका फैसला गलत है।’

आदित्य ने फाइनेंशियल कंडीशन को लेकर कहा- ‘इस लॉकडाउन में जैसे बाकी लोग परेशान हुए वैसे ही मेरी भी हालत थी। अगर गवर्नमेंट इस लॉकडाउन को एक्सेंड कर देती तो लोग भूखे मरने लगते। मेरी तो सारी सेविंग्स खत्म हो गई। मैंने अपनी सारी कमाई म्यूचु्ल फंड में इंवेस्ट की थी। मुझे वह सब वापस लेना पड़ा, सर्वाइव करने के लिए। क्योंकि किसी को भी आइडिया नहीं था कि साल भर तक कोई काम नहीं होगा। जब तक आप कोई बिलेनियर नहीं हैं तो आप मौज नहीं कर सकते। ऐसे में मेरे अकाउंट में उस वक्त सिर्फ 18 हजार रुपए ही रह गए।’

आदित्य ने आगे कहा कि ‘अगर वह अक्टूबर तक काम दोबारा शुरू नहीं करते तो उनके पास सारे पैसे खत्म हो जाते औऱ कुछ नहीं बचता। मुझे मेरी बाइक तक बेचनी पड़ती। वाकई बहुत मुश्किल था।’ बता दें, टीवी एंकर औऱ सिंगर आदित्य नारायण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं।

इससे पहले नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें भी सामने आईं। नेहा और आदित्य की शादी की झूठी खबरें भी खूब फैली थीं, जब इंडियन आइडल के एक सेग्मेंट के लिए दोनों का लव एंगल दिखाया जाना था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट