Aditya Narayan Wedding Reception: आदित्य नारायण की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे भारती-हर्ष लिंबाचिया, सोशल मीडिया पर आने लगे ऐसे कमेंट्स

Aditya Narayan Wedding Reception, Video/Photos: पार्टी में तमाम टीवी पर्सनालिटीज शामिल हुईं जिसमें भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी शामिल थे। हर्ष और भारती की कई तस्वीरें इस पार्टी से सोशल मीडिया पर सामने आईं।

Bharti Singh, Aditya Narayan, Aditya Narayan Wedding Reception, Bharti-Harsh
भारती और हर्ष लिंबाचिया आदित्य और श्वेता के साथ

Aditya Narayan Wedding Reception:  आदित्य नारायण ने अपनी  गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी कर ली है। इसके बाद मुंबई में दोनों ने अपने सेलेब फ्रेंड्स को रिसेप्शन पार्टी दी। पार्टी में तमाम टीवी पर्सनालिटीज शामिल हुईं जिसमें भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया भी शामिल थे। हर्ष और भारती की कई तस्वीरें इस पार्टी से सोशल मीडिया पर सामने आईं। आदित्य और श्वेता के साथ दोनों तस्वीरें खिंचवाते और चिटचैट करते दिखे।

इन तस्वीरों को देख कर कई लोग हर्ष और भारती पर फब्तियां कसने लगे। जिसमें वह पिछले दिनों सामने आए ड्रग्स मामले को लेकर भारती और हर्ष पर तंज कसते दिखे। लेकिन इस बीच कमेंट सेक्शन पर भारती और हर्ष के फैंस भी जमकर ट्रोल्स को करारा जवाब देते दिखे। हर्ष और भारती ड्रग्स मामले में एनसीबी द्ववारा गिरफ्तार किए गए थे। हालांकि बाद में दोनों को जमानत भी मिल गई थी।

भारती ने अपने बयान में माना था कि वह ड्रग्स का सेवन करती हैं औऱ अपने पर्सनल यूज के लिए उन्होंने ड्रग्स अपने पास रखे थे। इस मामले के बाद अब भारती और हर्ष पहली बार साथ में आदित्य की रिसेप्शन पार्टी में मिले तो कपल को ट्रोल करने की कोशिश की गई। एक यूजर ने लिखा- ‘नशे सी चढ़ गई होए नशे सी चढ़ गई।’ तो किसी ने लिखा- ‘बेल कैंसल होने वाली है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक बोलता- शेमलेस। इस पर कई लोगों ने कमेंट कर ट्रोल्स को सुनाया और कहा- लोगों को अब बस करना चाहिए, इतना बोलना किसी के लिए ज्यादा अच्छी बात नही। तो किसी ने लिखा- अच्छा लगा इन दोनों को साथ देख कर, बुरा वक्त था टल गया। बुरी परिस्थिती से मूव ऑन हो गए दोनों। तो कोई बोला- लोग फालतू में किसी को भी जज कर रहे हैं कमाल है। तो किसी न लिखा- क्या जज कर रहे हैं, भारती ने कुबूल किया है सब।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, आदित्य नारायण की वेडिंग रिसेप्शन में गोविंदा औऱ उनका परिवार, पुनीत पाठक, रवि दुबे जैसे टीवी स्टार्स भी देखे गए। आदित्य और श्वेता की ढेर सारी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट