Aditya Narayan Wedding: हाथों में हाथ ले 7 फेरे लेते दिखे आदित्य नारायण, रचाई श्वेता अग्रवाल से शादी; सामने आईं इनसाइड वीडियो-तस्वीरें

शादी में सिर्फ परिवार के लोग और बहुत खास दोस्त मौजूद रहे। कोविड के चलते भारी भरकम तामझाम नहीं रखा गया। इस बीच आदित्य नारायण…

Aditya Narayan, Shweta Agarwal, Aditya Narayan Shweta Wedding, Aditya Narayan Marriage,
आदित्य नारायण अपनी संगिनी श्वेता अग्रवाल के साथ

सिंगर आदित्य नारायण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए है। मंगलवार को आदित्य नारायण की शादी श्वेतासे बहुत ही सिंपल तरीकों से मुंबई के इस्कॉन टेंपल में की गई। शादी में सिर्फ परिवार के लोग और बहुत खास दोस्त मौजूद रहे। कोविड के चलते भारी भरकम तामझाम नहीं रखा गया। इस बीच आदित्य नारायण के पिता और मशहूर सिंगल उदित नारायण बेहद खुश नजर आए। उदित नारायण झूम झूम कर बारात में नाचते दिखे।

तो वहीं आदित्य की मां दीपा नारायण भी पिंक कलर की साड़ी में नाचती गातीं और मोमेंट को एंजॉय करती दिखीं। आदित्य, मां दीपा औऱ पिता उदित नारायण तीनों जम कर बारात में डांस करते दिखे। श्वेता और आदित्य दोनों ने मैचिंग जोड़ा पहना हुआ था। आइवरी गोल्डन लहंगे में श्वेता बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं आदित्य भी क्रीमी गोल्डनिश शेरवानी में जम रहे थे।

आदित्य अपनी शादी में काफी स्टाइलिश दूल्हे लग रहे थे। येलो गॉगल्स और हरे रंग के पर्ल्स उऩ्होंने अपने गले में पहने हिए थे। आदित्य ब्लैक कलर की लैविश कार में बैठ कर श्वेता को अपने घर लाने गए थे। देखें तस्वीरें और वीडियोज:-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saroj_Mahara (@saroj_maharaa)

आदित्य ने शादी का फैसला लॉकडाउन में कर लिया। उनके मुताबिक लॉकडाउन में वह मन बना चुके थे कि अब उन्हें शादी करनी हैं। हालांकि उन्होंने ये भी जानकारी दी थी कि लॉकडाउन के वक्त उनके इतने पैसे खर्च हो गए थे कि बैंक में बहुत कम राशी बच गई थी। वहीं आदित्य के पिता ने भी उन्हें समझाया था कि वह इतनी जल्दी शादी करने के फैसले पर फिर विचार करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी से पहले आदित्य के पिता उदित नारायण ने उन्हें कहा था कि ‘अगर इस बीच कुछ गलत हो गया तो हमें मत कहना।’

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक- आदित्य के पिता उदित नारायण ने बेटे के फैसले पर कहा था कि अगर इस बीच कोई गड़बड़ हो गई तो वह परिवार को ब्लेम न करें।

आदित्य से पहले नेहा कक्कड़ ने भी शादी कर ली है। नेहा कक्कड़ औऱ आदित्य इंडियन आइडल के सेट पर कई बार साथ में प्रैंक करते देखे गए। शो को हिट करने के लिए ये भी प्रैंक किया गया था कि नेहा और आदित्य शादी करने वाले हैं शो पर। फैंस ने इस खबर को सही भी समझ लिया था।

लेकिन बाद में नेहा कक्कड़ ने सिंगर रोहनप्रीत से शादी कर ली और सब साफ हो गया। उसके कुछ वक्त बाद ही आदित्य की शादी की खबरें सामने आने लगीं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट