ताज़ा खबर
 

इंडिगो एयरलाइन के अधिकारी से भिड़े आदित्य नारायण, कहा- मुंबई आ तेरी चड्डी उतरवा दूंगा

आदित्य रायपुर में दशहरा उत्सव में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे जिस दौरान रास्ते में उनकी झड़प हुई। वहां मौजूद बाकी स्टाफ ने आदित्य को शांत कराने की काफी कोशिश की लेकिन आदित्य गुस्से में आग बबूला हो चुके थे।

Author नई दिल्ली | October 2, 2017 18:11 pm
आदित्य नारायण और उदित नारायण

फेमस प्लेबैक सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण द्वारा एयरलाइन अधिकारी संग बदतमीजी करने का एक वीडियो सामने आया है। टीवी एकंर और सिंगर आदित्य वीडियो में वीडियो इंडिगो एयरलाइन के कर्मचारी को धमकाते हुए दिख रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो रायपुर एयरपोर्ट का है। खबरों के मुताबिक आदित्य तय सीमा से अधिक लगेज लेकर इंडियो एयरलाइन्स की फ्लाइट में सफर कर रहे थे। एयरलाइन अधिकारियों द्वारा इसका विरोध किए जाने पर वह उनसे भिड़ गए। मालूम हो कि फ्लाइट में 17 किलो वजन तक का सामान लेकर सफर करने की अनुमति थी। बहस के दौरान आदित्य ने अधिकारी से कहा- तुम कभी ना कभी तो पहुंचोगे ना बॉम्बे, फिर तुझे देख लूंगा।

बता दें कि आदित्य रायपुर में दशहरा उत्सव में परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे जिस दौरान रास्ते में उनकी झड़प हुई। वहां मौजूद बाकी स्टाफ ने आदित्य को शांत कराने की काफी कोशिश की लेकिन आदित्य गुस्से में आग बबूला हो चुके थे। आदित्य ने फ्लाइट ऑफिसर से कहा कि कभी ना कभी तो तुम बॉम्बे पहुंचोगे और वहां पर तेरी चड्डी ना उतारी ना तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं। आदित्य वीडियो में किसी वीडियो शूट की भी बात कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि मैंने मामले को नहीं बढ़ाया है तुमने इस मामले को व्यक्तिगत तौर पर लेकर तूल दी है। आदित्य एयरलाइन ऑफिसर से काफी बदतमीजी करते दिख रहे हैं जबकि अधिकारी उनसे काफी शांत ढंग से बात करते दिख रहे हैं।

 

इस वीडियो को कई सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर किया जा चुका है और लोग इसे खूब लाइक कर रहे हैं। हम यहां पर आपको जो वीडियो दिखा रहे हैं इसे एक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। तो आप भी देखिए कि किस तरह पर्दे पर शांत नजर आने वाले आदित्य गुस्से में फ्लाइट कर्मचारियों को देख लेने की धमकी दे रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App