आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की प्रीवेडिंग सेलीब्रेशन की हुई शुरुआत, ये तस्वीरें हो रहीं वायरल

दोनों की कई सारी तस्वीरे सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो कि तिलक सेरेमनी की हैं। तस्वीर में आदित्य और श्वेता दोनों साथ बैठे दिख रहे हैं। वहीं पिता उदित नारायण..

Aditya Narayan, Shweta Aggarwal, Aditya Narayan pre-celebrations, Aditya Tie Knot to Girlfriend Shweta,
आदित्य नारायण अपने परिवार के साथ, दूसरी तरफ मंगेतर श्वेता के साथ

Aditya Narayan: नेहा कक्कड़ की शादी के बाद अब आदित्य नारायण की शादी की भी तैयारियां शरू हो चुकी है। आदित्य अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी करने जा रहे हैं। ऐसे में दोनों की कई सारी तस्वीरे सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो कि तिलक सेरेमनी की हैं। तस्वीर में आदित्य और श्वेता दोनों साथ बैठे दिख रहे हैं। वहीं पिता उदित नारायण भी स्टेज पर बेटे को आशीर्वाद देते दिख रहे हैं। आदित्य की मॉम भी इस दौरान दुल्हन के साथ खड़ी दिख रही हैं।

एक अन्य तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें आदित्य नारायण ने अपनी मंगेतर श्वेता अग्रवाल को कसकर बाहों में पकड़ रखा है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी हाईलाइट हो रही है। आदित्य ने ये तस्वीर खुद अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम से फैंस के साथ शेयर की है। फोटो में आदित्य काफी खुश नजर आ रहे हैं वही श्वेता भी खिल खिलाती दिख रही हैं।

तस्वीर देख कर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं और श्वेता-आदित्य को जिंदगी की नई पारी की शुरुआत की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इस बीच कुछ ऐसे लोग भी थे जो कि नेहा कक्कड़ के नाम से आदित्य की टांग खींचते दिखे।

ज्ञात हो शो इंडियल आइडल में प्रैंक के तौर पर आदित्य नारायण औऱ नेहा कक्कड़ की शादी को लेकर हाइप दिखाया गया था। बाद में नेहा कक्कड़ की जब सिंगर रोहनप्रीत से शादी की चर्चा हुई तो तब फैंस ने सच नहीं माना था। हालांकि रोहनप्रीत औऱ नेहा कक्कड़ की शादी के बाद ही सब साफ हुआ।

खबर थी कि आदित्य की शादी से पिता उदित नारायण को आपत्ति थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि आदित्य नारायण को उन्होंने समझाया था कि अगर कुछ गलत हुआ तो हमें मत कहना।

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक- लॉकडाउन के बीच आदित्य ने डिसाइड कर डाला था कि वह अब शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं। आदित्य की शादी प्लानिंग को लेकर पिता उदित नारायण ने कहा था कि इतनी जल्दी शादी करने के बाद अगर कुछ गड़बड़ हुई तो माता पिता को जरा भी ब्लेम न करना।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट