ताज़ा खबर
 

आदित्य चोपड़ा को रानी मुखर्जी से हो गया था प्यार, पहली पत्नी से तलाक पाने के लिए चुकानी पड़ी थी भारी कीमत!

Aditya Chopra, Rani Mukerji: साल 2001 में आदित्य और पायल की शादी हुई थी। वहीं साल 2009 आते-आते दोनों का डिवॉर्स हो गया। डिवॉर्स लेने के लिए आदित्य को काफी भारी रकम पायल को देनी पड़ी थी।

रानी मुखर्जी औऱ आदित्य चोपड़ा

Aditya Chopra: बॉलीवुड सेलिब्रिटिज की शादी में करोड़ों रुपए खर्च होते हैं। तो कई सेलेब्स के डिवॉर्स भी उतने ही एक्सपेंसिव साबित होते हैं। फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने जब अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था, तो वो तलाक उन्हें काफी महंगा पड़ा था। खबरें थीं कि आदित्य चोपड़ा की जिंदगी में रानी मुखर्जी ने एंट्री ले ली थी।

रानी के आदित्य की जिंदगी में आने के बाद पायल और आदित्य के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। ऐसे में दोनों ने तलाक ले लिया। साल 2001 में आदित्य और पायल की शादी हुई थी। वहीं साल 2009 आते-आते दोनों का डिवॉर्स हो गया। डिवॉर्स लेने के लिए आदित्य को काफी भारी रकम पायल को देनी पड़ी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य ने पायल को 50 करोड़ रुपए दिए थे।

बॉलीवुड में स्टार सेलेब्स के रिश्ते बनते औऱ बिगड़ते रहे हैं। ऐसे कई नामी स्टार कपल हैं जिन्होंने तलाक के लिए भारी कीमत अदा की। रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ अली खान औऱ अमृता का जब तलाक हुआ था तो सैफ ने एलिमनी के तौर पर अमृता को 5 करोड़ रुपए दिए थे। सुजैन खान औऱ ऋतिक रोशन का जब तलाक हुआ था तो ऋतिक ने भी भारी रकम चुकाई थी।

खबरें थीं कि ऋतिक ने सुजैन को 38 करोड़ रुपए दिए थे। करिश्मा कपूर औऱ संजय कपूर का जब तलाक हुआ तो संजय ने करिश्मा को 14 करोड़ रुपए दिए थे। अब चर्चा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने भी उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है। लेकिन अभी यह बात सामने नहीं आई है कि मेंटेनेंस के नोटिस में आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से क्या डिमांड किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Birthday Special: पायल खन्ना से रिश्ता टूटा तो रानी मुखर्जी जिंदगी में आईं, ऐसी है आदित्य चोपड़ा की लव स्टोरी
2 लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस नेता गौरव पांधी को भेजा लीगल नोटिस, लिखा था- BJP सरकार में करोड़ों कमाती हैं
3 अनुराग कश्यप ने उठाया बड़ा कदम, फ़िल्मफेयर अवॉर्ड ट्रॉफी बेचकर COVID 19 टेस्ट किट्स करेंगे दान