ताज़ा खबर
 

Birthday Special: पायल खन्ना से रिश्ता टूटा तो रानी मुखर्जी जिंदगी में आईं, ऐसी है आदित्य चोपड़ा की लव स्टोरी

Aditya Chopra: 21 अप्रैल 2014 को रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने गुपचुप तरीके से इटली में शादी रचा ली थी। दोनों के अफेयर की किसी को कानों कान तक खबर नहीं थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

Aditya Chopra: आज आदित्य चोपड़ा का जन्मदिन है। 21 मई 1971 को जन्मे आदित्य ने बॉलीवुड को तमाम स्टार्स दिए, उन्हें लॉन्च किया। आदित्य की निजी जिंदगी भी दिलचस्प है। उन्होंने साल 2001 में पायल खन्ना से पहली शादी की थी, लेकिन साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया। फिर आदित्य की जिंदगी में रानी मुखर्जी की एंट्री हुई। लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 21 अप्रैल 2014 को गुपचुप तरीके से इटली में शादी रचा ली थी। साल 2015 में रानी और आदित्य के घर एक नन्ही परी भी आई, जिसका नाम अदीरा चोपड़ा है।

शादी से पहले आदित्य और रानी एक साथ कभी भी नजर नहीं आए थे। खबरों के मुताबिक आदित्य चोपड़ा को रानी मुखर्जी से जब प्यार हुआ तो उन्होंने सीधे रानी मुखर्जी के पैरेंट्स के पास जाकर उनके आगे रानी से शादी का प्रस्ताव रख दिया। ऐसे में रानी और आदित्य ने इटली में धूमधाम से शादी की थी, जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल थे।

रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था- ‘आदी (आदित्य चोपड़ा) के लिए मैं कहूंगी कि, अगर वह करण जौहर जैसे होते, जैसे वे पार्टी करते हैं, जैसे उनकी सोशल लाइफ होती है, तो मुझे नहीं लगता कि मैं उनसे प्यार कर पाती। क्या है कि मैं घर पर रहना पसंद करती हूं। मैं बहुत ही फैमिली ओरिएंटेड पर्सन हूं। मैं पागल हो जाती हूं जब मेरे पति आधा दिन स्टूडियो में ही काम करते रहते हैं। आदित्य बिलकुल भी सोशल नहीं हैं। मैं खुश हूं। वह अपने काम के बाद सीधा घर आते हैं।’

रानी ने आगे बताया- ‘एक जो वजह है कि मैं क्यों उनके प्यार में पड़ी, वह ये था कि वह बहुत ही प्राइवेट इंसान हैं। इंडस्ट्री में मुझे इतने साल हो गए हैं। वह एक इंसान हैं, जिसकी मैं बहुत इज्जत करती हूं। कुछ लोगों की इज्जत करना मुश्किल होता है, जिनके बारे में आपको पता हो कि वे अंदर से कैसे हैं, बाहर से कैसे हैं। आदी उन लोगों में से एक है, जिनकी मैं दिल से रिस्पेक्ट करती हूं। उनका काम करने का अंदाज, जिस तरह से वह हैं, मैं खुद भी काफी प्राइवेट हूं, आप मिल कर एक गुड कपल तभी बनाते हैं, क्योंकि आप अपनी चीजों के साथ खुश होते हैं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने कांग्रेस नेता गौरव पांधी को भेजा लीगल नोटिस, लिखा था- BJP सरकार में करोड़ों कमाती हैं
2 अनुराग कश्यप ने उठाया बड़ा कदम, फ़िल्मफेयर अवॉर्ड ट्रॉफी बेचकर COVID 19 टेस्ट किट्स करेंगे दान
3 संबित पात्रा और शबाना आजमी के बीच ट्विटर जुबानी जंग, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो तो BJP नेता बोले- पाकिस्तान के पास…