ताज़ा खबर
 

‘भूमि’ में रॉकस्टार गर्ल के साथ नजर आएंगे संजय दत्त, क्या होगा दोनों का रिश्ता, जानिए यहां

पिछले काफी लंबे समय से बॉलीवुड की रॉकस्टार गर्ल खबरों की सुर्खियों से गायब हैं। लेकिन संजय दत्त की 'भूमि' के जरिए एक बार से इन दिनों चर्चा में शुमार हुई हैं।

Author नई दिल्ली | January 18, 2017 2:31 PM

पिछले काफी लंबे समय से बॉलीवुड की रॉकस्टार गर्ल खबरों की सुर्खियों से गायब हैं। लेकिन अब वे एक बार से इन दिनों चर्चा में शुमार हुई हैं। जल्दी ही आप अपनी फेवरेट रॉकस्टार गर्ल को सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे। बता दें कि अभी तक संजय दत्त की फिल्म भूमि में उनकी बेटी के लिए एक्ट्रेस तलाशी जा रही थी। लेकिन अब खबर कनफर्म हो चुकी है कि संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म में उनकी बेटी की भमिका कोई और नहीं बल्कि अदिति राव हैदरी अदा करेंगी। इस फिल्म के जरिए लंबे समय से पर्दे से गायब संजय दत्त भी कमबैक कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग 29 जनवरी से शुरू होगी, ऐसे में फरवरी से अदिति शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म को उमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं, उन्होंने अदिति के आने को लेकर खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि इस भूमिका में अदिति बिलकुल फिट हैं। उमंग कुमार ने बॉलीवुड को मेरीकॉमी, शरबजीत और इश्क-विश्क जैसी फिल्में दी हैं। संजय दत्त और अदिति दोनों पिता-पुत्री की भमिका में पहली बार नजर आएंगे। संजय दत्त की बेटी की भूमिका के लिए कई अभिनेत्रियों से बात की गई, लेकिन बात नहीं बनी। हाल ही बॉक्सऑफिस की ऑफीसियल वेबसाइट के ट्विटर पर भी इस बात की पुष्टि की गई है।

cats

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App