ताज़ा खबर
 

जानिए आखिर क्यों संजय दत्त को BFG कहकर पुकारती हैं अदिति राव हैदरी

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के साथ बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाती नजर आएंगी।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 17:32 pm
अदिति उमंग कुमार की ‘भूमि’ में संजय दत्त की बेटी का रोल निभाएंगी

बॉलीवुड की मासूम चेहरे वाली एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के साथ बड़े पर्दे पर अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाती नजर आएंगी। इसके चलते अदिति उमंग कुमार की ‘भूमि’ में संजय दत्त की बेटी का रोल निभाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अदिति ने संजय दत्त के साथ बिताए दिनों के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि ये उनकी जिंदगी का एक अलग अनुभव रहा। वहीं अदिति ने ये भी कहा कि संजय दत्त की बेटी का रोल निभाना उनके लिए एक इमोशनल एक्सपीरियंस रहा।

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अदिति ने बताया, ‘फिल्म भूमि में संजय दत्त की बेटी के रूप में मैंने एक अलग एक्सपीरियंस को जिया है। यह मेरे लिए एक अलग अनुभव था जो काफी इमोशनल रहा। यह मेरे करियर का एक इमोश्नल एक्सपीरयंस रहा।’ अदिति ने कहा, इस दौरान संजय दत्त और उनके बीच बाप और बेटी के रिश्ते की एक कड़ी बन गई थी। वह बाप-बेटी के रिश्ते को जीने लगे थे। इसी के साथ ही अदिति ने संजय दत्त का एक नाम भी रखा। दरअसल, इस दौरान अदिति ने संजय को एक प्यार भरा नाम दिया। वह सेट पर भी उन्हें इसी नाम से पुकारा करती थीं। अदिति ने बताया कि वह संजय दत्त को BFG कहकर पुकारा करती थीं।

वह आगे कहती हैं, ‘क्या आपने कभी रोल्ड राहल्स बुक और स्टीवन स्पिलबर्ग फिल्म देखी है? मिस्टर दत्त इस फिल्म में सेम ‘बिग फ्रेंडली जांट’ की तरह हैं। इस दौरान दत्त साहब बहुत प्रोटेक्टिव थे। दत्त साहब की एक बात मुझे जो बहुत पसंद आई कि वह बिलकुल मेरे जैसे हैं। उन्हें भी रिहर्सल करना पसंद नहीं है। मैं उन लोगों के साथ काम करने से डर जाती हूं जो लोग रिहर्सल करते हैं। मुझे सीधा कैमरा के आगे जाकर काम शुरू करना अच्छा लगता है। वह भी बिलकुल ऐसा ही करते हैं। इससे हम दोनों की ऑनस्क्रीन कैमेस्ट्री उभर कर सामने आएगी। वह हर वक्त एक टेक को अलग तरह से करते थे। एक टेक में वे मेरे कान खींचते हैं तो दूसरे में वो मेरे सिर पर टेप करते हैं।’

इस फिल्म में अदिति और संजय दत्त के बीच फादर डॉटर की जबरदस्त बॉंन्डिंग नजर आएगी। बता दें, संय दत्त की असल बेटी भी अदिति की ही उम्र की है। इस दौरान अदिति ने बताया कि उन्होंने अपने पिता को तीन साल पहले खो दिया था। वहां कुछ ऐसे सीन थे जब उनकी आंखें नम भी हुईं। पिक्चर में ऐसा भी एक सीन है जब संजय सर के साथ एक्ट करते वक्त उन्हें ग्लिसरीन की जरूरत नहीं पड़ी। वह नेचुरली रोने लगीं।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App