ताज़ा खबर
 

ये हैं मोहब्बतें की रुही यानि अदिती भाटिया शाहिद कपूर के साथ इस फिल्म में कर चुकी हैं काम, देखें वीडियो

बचपन में मासूम चेहरे और एक्टिंग स्किल की वजह से उन्हें काफी लोगों ने पसंद किया था। शाहिद कपूर और अमृता अरोड़ा की विवाह, इमरान हाशमी की द ट्रेन और शाहिद की चांस पे डांस में भाटिया कामं कर चुकी हैं।

Author नई दिल्ली | March 16, 2017 8:48 AM
शाहिद कपूर के साथ एक फिल्म मंे काम कर चुकी हैं अदिती भाटिया। (Image Source: Instagram)

यह बात सभी को पता है कि ये हैं मोहब्बतें की टीनेजर रुही कई फिल्मों, टीवी शो और विज्ञापनों में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकी हैं। स्टार प्लस के शो के जरिए मशहूर चेहरा बनने से एक दशक पहले ही वो कैमरा फ्रेंडली बन चुकी थीं। अब वो एक खूबसूरत लड़की बन चुकी हैं। बचपन में मासूम चेहरे और एक्टिंग स्किल की वजह से उन्हें काफी लोगों ने पसंद किया था। शाहिद कपूर और अमृता अरोड़ा की विवाह, इमरान हाशमी की द ट्रेन और शाहिद की चांस पे डांस में भाटिया कामं कर चुकी हैं। अदिति ने हाल ही में अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो शाहिद कपूर और जेनेलिया डीसूजा की 2010 में रिलीज हुई फिल्म चांस पे डांस में डांस स्टूडेंट के तौर पर नजर आई थीं।

इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है- थ्रोबैक टू चांस पे डांस #Shanaya #Memories #MajorThrowback @shahidkapoor ये है मोहब्बतें के किरदारों में से अदिती एक हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। उनकी एक्टिंग स्किल से कोई भी सरप्राइज हो सकता है। हाल ही में वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट की वजह से विवादों में आ गईं। अदिती ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस तस्वीर में अदिति बीएमडब्लू कार की ड्राइविंग सीट पर बैठी दिख रही थीं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अदिति ने लिखा, मंजिल नहीं सफर मायने रखता है। इस सीट पर बैठकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। मेरा 18वां जन्मदिन जल्दी आए।

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शायद अदिति ने नहीं सोचा था कि इस वजह से उन्हें इतनी आलोचना झेलनी पड़ेगी। दरअसल अदिति रियल लाइफ में गाड़ी नहीं चला रही थीं। उन्हें शो के एक प्रोमो के लिए ऑन स्क्रीन पापा करण पटेल के साथ कार में बैठकर कुछ बातचीत करनी थी।

View this post on Instagram

South Indian 🎀

A post shared by Aditi Bhatia 🎭 (@aditi_bhatia4) on

इस सीन में अदिति को ड्राइविंग सीट पर बैठना था। इसलिए अदिति ड्राइविंग सीट पर बैठी थीं और यह तस्वीर शेयर की थी। इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने लिखा, यह तुम्हारी उम्र नहीं है ड्राइव करने की। तो एक यूजर ने रोजाना ब्रश करने की सलाह दी।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

आलिया भट्ट के बारे में 4 बातें, जो आप नहीं जानते होंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App